HRTC कंडक्टर और टिकट जांचने वाले में बहस, वीडियो वायरल

इन हिमाचल डेस्क।। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एचआरटीसी की एक बस में यह जांच हो रही है कि कंडक्टर ने यात्रियों को टिकट दिया है या नहीं। वीडियो कब का है, किस रूट का है, इस संबंध में जानकारी नहीं मिल पाई है मगर इसमें नजर आता है कि कंडक्टर सवारियों से पूछ रहा है कि मैंने आपको टिकट दिया है या नहीं और जवाब में यात्री टिकट दिखा रहे हैं और हां में जवाब दे रहे हैं।

मगर टिकट निरीक्षक नजर आ रहे शख्स और कंडक्टर के बीच गहमागहमी हो रही है। कंडक्टर अपनी बात कहना चाहता है मगर निरीक्षक सुनने को तैयार नहीं है। बस के अंदर से लेकर निरीक्षक के उतर जाने तक की हर बात इस वीडियो में रिकॉर्ड हुई है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे लोग अब निरीक्षक के व्यवहार को गलत बता रहे हैं और उनका मानना है कि कंडक्टर के साथ मनमानी की गई है।

गौर करने वाली बात है कि एक साल पहले भी एक वीडियो आया था और उसमें निरीक्षक पर मनमनाी का आरोप लगा था। इस बार के भी वीडियो वह निरीक्षक भी नज़र रहा है। पहले तो आप देखें, स्पीक आउट हिमाचल पेज पर शेयर किया गया ताजा वीडियो-

पिछले साल जनवरी में भी एक निरीक्षक पर कंडक्टर को टारगेट करने का आरोप लगा था। उस समय भी यात्रियों के दखल देने पर निरीक्षक को जाना पड़ा था। वह निरीक्षक नए वीडियो में भी नज़र आता है। देखें वीडियो।

इन दोनों वीडियो में क्लीन शेव, सिर पर मेहंदी लगे हुए बालों वाला शख्स नजर आ रहा है।

बहुत बार ड्यूटी को ईमानदारी से निभाने वाले सख्त अधिकारी बिना वजह भी टारगेट हो जाते हैं और जनता भावनात्मक रूप से किसी भी साथ दे देती है। इसलिए ताजा मामले में कौन दोषी है कौन सही, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। इस संबंध में और सूचना मिलने पर इस आर्टिकल को अपडेट किया जाएगा।

इससे पहले भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहे हैं जिनमें पास लेने के दौरान ड्राइवरों में बहस, कंडक्टर की सवारियों से बहस या फिर निरीक्षकों की कंडक्टरों से बहस होती नजर आती है।

HRTC ड्राइवर को उत्तराखंड के पुलिसवाले ने दी मां-बहन की गालियां

पास को लेकर झगड़ा, बस खड़ी करके ट्रक पर चढ़ गया HRTC ड्राइवर

SHARE