HRTC ड्राइवर को सीट से खींचने के आरोपी लुधियाना से गिरफ्तार

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, ऊना ।। रविवार को एचआरटीसी के देहरा डिपो की बस जिस समय होशियारपुर जा रही थी, उस दौरान ऊना के भरवाईं में आर्यन पब्लिक स्कूल पास के बस ड्राइवर की एक टेंपो ड्राइवर से पास को लेकर बहस हो गई थी। इस दौरान अपनी सीट पर बैठे ड्राइवर को टेंपो ड्राइवर और उसके बेटे ने बाहर खींच लिया था। इससे सवारियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी थी जिससे 2 लोगों की मौत हो गई थी और 45 घायल हो गए थे।

इस मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान पंजाब के लुझियाना शहर के जमालपुर पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले रामनगर की गली नंबर 11 में रहने वाले मंजीत कुमार (47) और उनके बेटे शिव कुमार (19) के तौर पर हुई है। घटना के बाद ये ड्राइवर अपने बेटे के साथ अपने परिवार के सदस्यों को छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की पत्नी और बच्चों को पुलिस स्टेशन में रखा था।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

पुलिस टीम लुधियाना चली गई थी और आरोपी की पत्नी की निशानदेही पर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि आखिर उसने क्यों ड्राइवर को बस से बाहर खींचा। इनके खिलाफ धारा 336ए 337ए 304ए 34 और मोटर वीइकल ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(इस खबर को सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित किया गया है)

SHARE