काँगड़ा: कर्फ़्यू के बीच बकरा चुराते हुआ ऐक्सिडेंट, पकड़ा गया चोर

बकरे की प्रतीकात्मक तस्वीर

काँगड़ा।। कोरोना कर्फ़्यू के बीच एक अजीब घटना सामने आई है। काँगड़ा के गग्गल में एक शख़्स ने किसी के घर से बकरा चुराया, उसे मारा और भागने लगा तो हड़बड़ी में दुर्घटना का शिकार हो गया। इसके बाद लोगों ने इस चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

क्या है मामला
यह घटना दो अप्रैल की रात को है। कनेड गांव में एक शख़्स के घर पर रात को चोर आया। उसने एक बकरे को चुराया, उसे मारा और अपने थ्रीव्हीलर में डालने लगा। इसी बीच गोशाला में बंधे बाक़ी पशुओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर को सुनकर घर वाले भी जाग गए।

घरवालों ने पशुशाला का रुख़ किया तो घबराकर चोर अपने थ्रीव्हीलर पर सवार होकर भागने लगा। मगर हड़बड़ी में वह ऐक्सिडेंट का शिकार हो गया और पकड़ा गया। लोगों ने इसे पकड़ने के बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौक़े पर आई तहक़ीक़ात की। इसके बाद चोर को हिरासत में लेकर इलाज के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

गग्गल पुलिस स्टेशन के प्रभारी मेहरदीन ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बकरे के शव को नियमानुसार पोस्टमॉर्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेज दिया गया।

(कवर इमेज प्रतीकात्मक है)

कोरोना के कारण घर पर बैठे अध्यापकों की नाकों पर लगी ड्यूटी

इन हिमाचल के लिए अपनी मर्ज़ी से कुछ भी डोनेट कीजिए

आप जानते हैं कि ‘इन हिमाचल’ किसी भी सरकार, संगठन, कंपनी, पार्टी या व्यक्ति से सीधे विज्ञापन नहीं लेता। इससे हमें अपने कॉन्टेंट को स्वतंत्र और निष्पक्ष बनाए रखने में मदद मिलती है। अगर आपको इन हिमाचल का काम पसंद है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपनी मर्ज़ी से कुछ भी रक़म हमें डोनेट करें ताकि इसी तरह से आगे भी हम इस स्वतंत्र पोर्टल को चलाए रखें और अच्छा कॉन्टेंट आप तक पहुँचाते रहें।

डोनेट करने के लिए यहाँ पर क्लिक करें 

‘इन हिमाचल’ पिछले 6 सालों से हिमाचल प्रदेश में न्यू मीडिया के माध्यम से स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहा है।  आपका छोटा सा सहयोग भी हमारी टीम के लिए बड़ा प्रोत्साहन होगा।

SHARE