टांडा में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला की तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई

काँगड़ा।। हिमाचल प्रदेश के काँगड़ा में डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती कोरोना से संक्रमित रही महिला की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यह महिला दुबई से लौटी थीं और 20 मार्च से टांडा में भर्ती थीं। पहले दो सैंपल में वह कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। तीसरा सैंपल दो अप्रैल को लिया गया था जिसकी जाँच में रिपोर्ट नेगेटिव आई।

अब शनिवार को इस महिला का एक और सैंपल लिया जाएगा। यह भी नेगेटिव आता है तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। इसके अलावा टांडा की लैब में की गई तीन संदिग्ध मरीज़ों की जाँच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। ये तबलीगी जमात के कार्यक्रम से लौटे थे। इनमें से एक मरीज का सैंपल फेल हुआ है जिसका फिर से सैंपल लेकर जाँच की जाएगी।

इस तरह से काँगड़ा में अब तक कोरोना से एक शख़्स की मौत हुई है। एक मरीज़ को ठीक होने के बाद घर भी भेजा गया था। अब इस महिला की अगली रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो इन्हें भी घर भेज दिया जाएगा। सीएमओ काँगड़ा डॉक्टर सुदर्शन गुप्ता का कहना है कि महिला की सेहत सुधर रही है।

टांडा मेडिकल कॉलेज में ही तबलीगी जमात के कार्यक्रम से लौते उन तीन लोगों को भी इलाज चल रहा है जो कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

कोरोना के कारण घर पर बैठे अध्यापकों की नाकों पर लगी ड्यूटी

कोरोना लॉकडाउन के बीच पीएम मोदी ने सुझाई नई ऐक्टिविटी

SHARE