सलमान के फैन ने शहीदों के परिजनों को दिखाई ‘भारत’ मूवी

अमित पुरी, धर्मशाला।। धर्मशाला के रहने वाले सलमान खान के एक फैन ने बुधवार को विशेष कार्यक्रम का आय़ोजन किया। धीरज महाजन ने शहीदों के परिजनों को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया और उन्हें ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत भी दिखाई। परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन बिक्रम बत्तरा के परिवार के सदस्यों ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की।

धर्मशाला स्थित थियेटर में आयोजित कार्यक्रम में सलमान के फैन धीरज ने शहीदों के परिजनों के साथ केक काटा। शहीदों के परिजनों के सम्मानजनक स्वागत के लिए ढोल-नगाड़ों और शहनाई का भी इंतजाम था। बाद में शहीदों के परिजनों ने भारत फिल्म देखी।

इस कार्यक्रम के आयोजक और सलमान के फैन धीरज महाजन ने कहा कि हम पहले स्पेशल बच्चों को फिल्म दिखाने लेकर जाते थे, इस बार शहीदों के परिवारों के साथ फिल्म देखने सैन्य परिवारों से जुड़ने का निर्णय लिया था। उन्होंने कहा, “मेरे लिए आज का दिन बहुत खास है। सैनिकों और शहीदों के परिवान से जुड़ना मेरे लिए गर्व की बात है।”

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में शहीद कैप्टन विक्रम बत्तरा के पिता जीएल बत्तरा ने कहा कि हम राष्ट्रवाद के साथ हैं। उन्होंने कहा कि बालाकोट एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे कदम पहले भी उठाए जाने चाहिए थे। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा किया गया होता तो पाकिस्तान ऐसी हरकतें न करते।

SHARE