मंडी में बीजेपी की रैली में पहुंचे अनिल शर्मा, कुर्सी न मिलने पर लौटे

मंडी।। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी जीत दिलाने के लिए मंडी में आयोजित आभार रैली स्थानीय विधायक अनिल शर्मा भी पहुंचे मगर मंच पर कुर्सी न मिलने के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा। गौरतलब है कि अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा मंडी से कांग्रेस के प्रत्याशी थे। इसी कारण अनिल शर्मा को मंत्री पद भी गंवाना पड़ा था।

क्या हुआ
मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच के पास अनिल शर्मा भी पहुंचे। अनिल ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को नमस्ते कहा जिसका सीएम ने जवाब भी दिया। इसके बाद सीएम मंच की ओर बढ़ गए। अनिल शर्मा भी मंच की ओर बढ़े मगर वहां किसी तरह का स्वागत या सीट ऑफर न होने के कार कुछ समय बाद वहां से चले गए।

Image: Amar Ujala

जब चुनाव से पहले अनिल के बेटे आश्रय ने दादा सुखराम के साथ बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस से नाता जोड़ा था, उस समय अनिल शर्मा ने कहा था कि वह धर्मसंकट में हैं। मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने चुनाव के दौरान परिवार के खिलाफ न जाने की बात कही थी और भाजपा के लिए भी प्रचार नहीं किया था।

क्या बोले अनिल
अनिल शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि वह बीजेपी की रैली में स्थानीय विधायक होने के नाते सीएम का स्वागत करने गए थे। उन्होंने कहा, “मैं अभी बीजेपी का विधायक हू और संगठन को मेरे भविष्य का फैसला करना है।” उन्होंने कहा कि वह पार्टी के विधायक होने के नाते ही कार्यक्रम में गए थे मगर मंच पर जगह न मिलने के कारण लौट आए।

सीएम ने क्या कहा
उधर रैली में सीएम जयराम ठाकुर ने मंच से इशारों ही इशारों में सुखराम परिवार परनिशाना साधते हुए कहा- शोर मचाने वालों को मिला करारा जबाव है। बाद में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अनिल से उनकी संक्षिप्त मुलाकात हुई, अभिवादन हुआ और कोई बात नहीं हुई। सीएम ने कहा कि अभी अनिल बीजेपी एमएलए होने के कारण कार्यकर्म में आए होंगे। सीएम ने यह भी कहा कि अगर अनिल शर्मा ने चुनाव में बीजेपी के लिए काम किया होता तो आज परिस्थितियां अलग होगीं।

SHARE