हिमाचली फिल्म ‘सांझ’ का ट्रेलर जारी, जल्द होगी रिलीज

इन हिमाचल डेस्क।। हिमाचल प्रदेश के प्रॉडक्शन हाउस “साइलेंट हिल्स स्टूडियो” द्वारा बनाई गई पहली हिमाचली फिल्म ‘सांझ’ का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। 14 अप्रैल को यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म हिमाचली और हिंदी में रिलीज होगी। इस फिल्म में मोहित चौहान की आवाज में एक गाना भी है।

‘रिश्तों की सांझ’ नाम की इस मूवी में एक टीनेजर है, जिसका नाम सांझ है। शहर में रहने वाली सांझ के साथ कुछ ऐसा होता है कि उसके पिता उसे हिमाचल में अपने गांव में अपनी मां (सांझ की दादी) के पास छोड़ जाते हैं। ऐसा क्या हुआ था सांझ के साथ, यह तो आप ट्रेलर में देख सकते हैं मगर आगे की कहानी जानने के लिए फिल्म देखनी पड़ेगी।

इस फिल्म को अभी तक देश-विदेश में कुछ मूवी फेस्ट्स में शोकेस किया जा चुका है जहां यह खूब तारीफ बटोर चुकी है। रिश्तों के ताने-बाने पर बनी यह मूवी हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में शूट हुई है। हिमाचल के अजय सकलानी की इस मूवी इसमें भावनाओं के साथ-साथ हिमाचल की मनभावन संस्कृति की भी झलक देखे को मिलेगी, ऐसी उम्मीद है। मूवी तो 14 अप्रैल को रिलीज होगी, फिलहाल ट्रेलर देखें:

हिमाचली ट्रेलर

हिंदी ट्रेलर

टीजर

Keywords: Rishton Ki Saanjh, Saanjh movie, Saanjh hindi film, himachali film sanjh, himachali film saanjh, first himachali movie, himachali movie saanjh, saanjh himachali movie, himachali movie rishto ki saanjh, rishto ki saanjh film

SHARE