अब CPS नीरज भारती ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के प्रति इस्तेमाल की अभद्र भाषा

इन हिमाचल डेस्क।।

ज्वाली से कांग्रेस के विधायक और हिमाचल प्रदेश सरकार में शिक्षा विभाग संभाल रहे मुख्य संसदीय सचिव नीरज भारती ने अब बीजेपी की सीनियर नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के प्रति अभद्र भाषा इस्तेमाल कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अन्य बीजेपी नेताओं के प्रति अभद्र भाषा इस्तेमाल करते रहने वाले नीरज ने सुषमा स्वराज को ‘नचनिया’ करार दिया है।

Bharti post

फेसबुक पोस्ट में सुषमा स्वराज की तस्वीर के साथ डाले मेसेज में भारती ने लिखा है, ‘आजकल ये नचनियाँ भी कहीं नाचते हुए दिखाई नहीं देती और इसके पीछे खड़ा हिमाचल प्रदेश से भाजपा का सांसद और बीसीसीआई का दलाल ये भी ठुमके लगाता कहीं नजर नहीं आता….. पहले तो ये नचनियों की हिट जोड़ी FDI और महंगाई के विरोध में डांस इंडिया डांस करते थी….. अब कहाँ है ये सलीम और अनारकली कोई मुजरा – वुजरा नहीं करेंगे क्या ये अब…..’

आजकल ये नचनियाँ भी कहीं नाचते हुए दिखाई नहीं देती और इसके पीछे खड़ा हिमाचल प्रदेश से भाजपा का सांसद और बीसीसीआई का दलाल …

Posted by Neeraj Bharti on Thursday, June 9, 2016

गौरतलब है कि बीजेपी नीरज भारती की बदजुबानी को लेकर कई बार मुख्यमत्री वीरभद्र से मिल चुकी है। बीजेपी अध्यक्ष सतपात सत्ती ने जब वीरभद्र सिंह को नीरज भारती की पोस्ट्स के प्रिंट देने चाहे थे तो वीरभद्र ने उन्हें वापस फेंक दिया था। भारती के खिलाफ कार्रवाई करना तो दूर, कई मौकों पर अप्रत्यक्ष प्रोत्साहन देते नजर आए। गौरतलब है कि इससे पहले नरेंद्र मोदी, उनकी पत्नी, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी और बाबा रामदेव समेत कई नेताओं के प्रति अभद्र शब्द इस्तेमाल कर चुके हैं।

पढ़ें: नीरज भारती ने प्रधानमंत्री को दी गाली

शर्मनाक बात यह है कि प्रदेश के शिक्षा विभाग जैसे अहम डिपार्टमेंट का मुख्य संसदीय सचिव उन्हें बनाया गया है। यह मंत्रालय मुख्यमत्री ने अपने पास रखा है और नीरज भारती इस महकमे के सीपीएस (एक तरह से जूनियर मिनिस्टर की तरह के पदाधिकारी) हैं। आलम यह है कि कांग्रेस के प्रबुद्ध नेता और युवा कार्यकर्ता भी इस मामले में खामोशी की चादर ओढ़े बैठे हैं।

नीरज भारती से जुड़ी अब तक की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

SHARE