अब नीरज भारती ने प्रधानमंत्री मोदी को दी गाली

कांगड़ा।।

फेसबुक पर अक्सर उल्टा-सीधा लिखने के लिए बदनाम हो चुके ज्वाली से कांग्रेस के विधायक और हिमाचल सरकार में शिक्षा विभाग देख रहे CPS नीरज भारती एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी फेसबुक टाइमलाइन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपशब्द इस्तेमाल किए हैं। उन्होंने अपनी टाइमलाइन पर एक विडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है- सा** गिरगिट की औलाद।

शेयर किए गए विडियो का स्क्रीनशॉट
शेयर किए गए विडियो का स्क्रीनशॉट

गौरतलब है कि कई मौकों पर नीरज भारती इस तरह का व्यवहार कर चुके हैं। लगातार वह प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के खिलाफ अपशब्द कह चुके हैं। बीजेपी की वरिष्ठ नेताओं ने यह मामला विधानसभा में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के सामने भी उठाया था, मगर मुख्यमंत्री ने कुछ नहीं किया। यहां तक कि बीजेपी के नेता भी मामले को कोर्ट ले जाने की बात कहते हुए, मगर वे भी कुछ नहीं कर पाए। नीरज भारती ने यह सिलसिला जारी रखा है।

पढ़ें: नीरज भारती को लेकर विधानसभा में बवाल

पिछले दिनों अपनी टाइमलाइन पर उन्होंने एक आरटीआई ऐक्टिविस्ट के खिलाफ भी अपमानजनक भाषा इस्तेमाल की थी। ऐक्टिविस्ट ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री और राज्यपाल तक से की थी। इस पर नीरज भारती ने खुली चुनौती देते हुए कहा था कि जो करना है कर लो।


शिक्षा जैसा अहम महकमा इस तरह के व्यवहार वाले शख्स को देने के लिए कांग्रेस सरकार तो शर्म आनी ही चाहिए, हैरानी की बात यह है कि हिमाचल प्रदेश बीजेपी इस मामले में शर्मनाक ढंग से नाकाम हुई है। छोटी-छोटी बातों पर विधानसभा से वॉकआउट करने वाले विधायक इस मामले पर अब तक कुछ नहीं कर पाए हैं। बीजेपी के अन्य नेता, जो अनुराग ठाकुर और प्रेम कुमार धूमल के गुण गाते नजर आते हैं, वे अपने सर्वोच्च नेता के प्रति इस तरह की भाषा के इस्तेमाल से आंदोलित नहीं हो रहे।

SHARE