फतेहपुर : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यक्रम से कृपाल परमार की गैर मौजूदगी ने खड़े किए सवाल

फतेहपुर।। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी उपाध्यक्ष कृपाल परमार की गैर मौजूदगी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। भाजपा यहां सीट जीतने लिए एकजुटता के जितने भी जतन करती दिख रही है वो जतन कितने कामयाब हैं, इसका उदाहरण आज एक बार फिर देखने को मिला।

बताया जा रहा है कि सुबह 11 बजे तक कृपाल परमार फतेहपुर में ही देखे गए थे, लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यक्रम में वो नहीं पहुंचे। मंच पर जयराम ठाकुर के साथ फतेहपुर उपचुनाव में प्रत्याशी रहे बलदेव ठाकुर ही दिखे। कृपाल परमार के मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से किनारा करने के बाद फिर से फतेहपुर की राजनीति में चर्चाओं का बाजार गर्मा गया है।

गौरतलब है कि बीते वर्ष फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में हुए उपचुनाव में बीजेपी ने कृपाल परमार की जगह बदलेव को टिकट दिया था। इसके बाद से कृपाल परमार नाराज चल रहे हैं। टिकट न मिलने से नाराज परमार ने अपने पद से इस्तीफा भी दे दिया था मगर हाईकमान ने उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया था।

इस पूरे मसले पर मुख्यमंत्री ने टिप्पणी करना उचित नहीं समझा तो वहीं कृपाल परमार ने भी इस मामले पर मीडिया से दूरी बनाई रखी।

तो क्या फिर ‘आप’ में जाएंगे राजन सुशांत? पार्टी ने डाला बेटे का वीडियो