किशन कपूर की कर्मचारियों के साथ बन्द कमरे में बैठक पर उठे सवाल

फतेहपुर।। कांगड़ा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर की बुधबार शाम करीब 5 बजे फ़तेहपुर के शिबा रिजॉर्ट में सरकारी कर्मचारियों के साथ बन्द कमरे में बैठक हुई। आचार संहिता का खुलकर उल्लंघन हुआ और चुनाव आयोग पंगु साबित हुआ।

कांग्रेस ने इसे बड़ा मुद्दा बनाते हुए आचार संहिता का उलंघन मानते हुए चुनाव आयोग में शिकायत करने का निर्णय लिया है। लेकिन सवाल उठ रहा है कि चुनाव आयोग की टीमें और कैमरे आज कहां गायब रहे।

महिला सम्मेलन कार्यक्रम के समापन के कुछ देर बाद हुई सरकारी कर्मचारियों के साथ हुई प्रत्याशी की बैठक के दौरान चुनाव ड्यूटी पर तैनात किसी भी टीम का न पहुंचना भी संदेह के घेरे में आ रहा है।

इस पर जिला निर्वाचन अधिकारी संदीप कुमार से बात की तो उन्होंने कहा शिकायत आने के प्रत्याशी और मीटिंग में शामिल रहने वाले सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उधर इस मामले पर प्रदेश सचिव कांग्रेस चेतन चम्बियाल ने कहा फ़तेहपुर में प्रत्याशी की कर्मचारियों के साथ हुई बैठक की जानकारी मिली है जिसकी शिकायत की जाएगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और धर्मशाला के पूर्व विधायक सुधीर शर्मा का कहना है भाजपा कर्मचारियों को डरा-धमका कर बोट बैंक बना रही है जो आचार संहिता का उल्लंघन हैं।

SHARE