मेरे लिए परिवार पहले, बेटे के खिलाफ नहीं करूंगा प्रचार: अनिल शर्मा

मंडी।। हिमाचल प्रदेश की बीजेपी सरकार में ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने कहा है कि वह कांग्रेस के टिकट से मंडी लोकसभा सीट से चुनाग लड़ रहे बेटे आश्रय शर्मा के खिलाफ प्रचार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा है कि वह बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे मगर बेटे के खिलाफ नहीं।

बेटे के कांग्रेस में जाने के बाद अनिल शर्मा का पार्टी के अंदर से विरोध का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने अंग्रेजी अखबार द ट्रिब्यून से कहा, “मेरे लिए परिवार पहले आता है और मैं बेटे के विरुद्ध प्रचार नहीं करूंगा। मैं मुख्यमंत्री से पहले ही यह बात कह चुका हूं।”

अनिल शर्मा ने कहा है, “पार्टी का सदस्य होने के नाते मैं मंडी संसदीय क्षेत्र से बाहर बीजेपी के लिए प्रचार करूँगा। मगर यह उम्मीद रखना बेमानी है कि मैं अपने बेटे के खिलाफ सार्वजनिक मंच मौजूद रहूं। इस मामले में पार्टी कुछ भी फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है।”

उधर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक बार फिर दोहराया है कि मंत्री होने के नाते अनिल शर्मा को बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करना होगा। अब अनिल शर्मा ने स्पष्ट कर दिया है बेटे का हित उनके लिए सर्वोपरि है। भले ही उनका बेटा उनकी पार्टी की नीतियों का विरोध करेगा, सरकार की आलोचना करेगा मगर वह बेटे की राह में किसी तरह की मुश्किल खड़ी नहीं करेंगे।

SHARE