जब कौल सिंह ठाकुर से पत्रकारों के सवालों का जवाब देते नहीं बना

मंडी।। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और द्रंग के पूर्व विधायक ठाकुर कौल सिंह ने सोमवार सुबह मंडी लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी आश्रय शर्मा के पक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार को विफल बताया और कहा कि रामस्वरूप शर्मा भी बतौर सांसद नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्ष रामस्वरूप ने इलाके के लिए कुछ नहीं किया ऐसे में मोदी के नाम पर वोट मांग रहे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात कहने के बाद जब पत्रकारों के सवालों के जवाब देने की बारी आई, कौल सिंह असहज हो गए और जानकारी न होने की बात कहने लगे। पत्रकारों के कड़े सवालों पर आश्रय शर्मा भी असहज होकर मुस्कुराते नजर आए।

वीरभद्र के बयान पर चुप्पी

कौल सिंह ने कहा कि बीजेपी में अंदरखाने नाराजगी है और लोग रामस्वरूप शर्मा से नाराज हैं। इसपर पत्रकारों ने कहा- नाराजगी तो आपकी पार्टी के अंदर भी है, बीरभद्र सिंह ने कहा है कि वो ‘आया राम, गया राम’ और अनुशासनहीनता पसंद नहीं करते। इसका जवाब न दे पाने पर कौल सिंह ने कहा कि वह किसी परिजन के निधन के कारण व्यस्त थे, ऐसे में उन्होंने बयान सुना नहीं। इस दौरान आश्रय असहज होकर मुस्कुराते नजर आए।

नॉमिनेशन होने के बाद प्रचार करेंगे अनिल’

इसके बाद कौल सिंह ने कहा कि नॉमिनेशन फाइल होते ही आश्रय के पिता और भाजपा सरकार में मंत्री अनिल शर्मा उनके प्रचार में जुट जाएंगे। इसके बाद पत्रकारों का सवाल था- ऑन रिकॉर्ड आश्रय का बयान है कि विकास के नाम पर नहीं, व्यक्तिवाद के नाम पर वोट मिलते हैं। इससे कौल सिंह असहज हुए तो आश्रय खुद सफाई देने आए कि उनका आशय यह था कि किसी नेता जनाधार को नकारा नहीं जा सकता और जनाधार विकास कार्यों से ही बनता है।

सुखराम की अंतिम इच्छा’

बीच में कौल सिंह ने यह कह दिया कि आश्रय चुनाव जीतकर अपने दादा की अंतिम इच्छा पूरी करेंगे। इसपर पत्रकारों ने कहा कि आप इसे अंतिम इच्छा कैसे कह सकते हैं जबकि सुखराम अभी जीवित हैं और ठीक हैं। कौल सिंह को इसका भी जवाब नहीं सूझा। जब पत्रकारों के सवाल इस तरह तीखे होने लगे तो कौल सिंह उठे और बोले- छोड़ो, नाश्ता आपका इंतजार कर रहा है।

पूरा वीडियो नीचे देखें-

पूर्व मंत्री ठाकुर कॉल सिंह मंडी से Live…

In Himachal ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 7, 2019

SHARE