मुझसे नहीं मिले विशाल नेहरिया: एसपी विमुक्त रंजन

धर्मशाला।। धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया पर उनकी HAS पत्नी ओशीन शर्मा ने मारपीट और प्रताड़ित करने के आरोप लगाए है। ओशीन का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक की ओर से एक प्रेस नोट जारी किया गया था। विधायक के PA ने मीडिया ग्रुप में इसे जारी किया था।

इसमें कहा गया था कि विधायक विशाल नेहरिया ने एसपी विमुक्त रंजन के साथ मुलाकात की है और अपना पक्ष रखा है। अब एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने साफ कहा कि उनके पास ओशीन की तरफ से एक लिखित शिकायत मिली है मगर इसमें उन्होंने FIR दर्ज करने के लिए नहीं कहा है।

बकौल एसपी, ओशीन ने शिकायत इसलिए दी है जिससे भविष्य में विधायक को कुछ हो तो उसके लिए उन्हें जिम्मेदार न ठहराया जाए। दरअसल ओशीन का कहना है कि विशाल झगड़ा करने के बाद खुद को भी नुकसान पहुंचाते हैं।

पुलिस प्रोटेक्शन देने के सवाल पर SP ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से अभी जो बन सकेगा वो किया जाएगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच संबंधित अधिकारी को सौंप दी गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एसपी ने ये भी साफ किया कि उनसे विधायक विशाल की कोई बातचीत नहीं हुई है, इसलिए जो कुछ भी उनके नाम से वायरल हो रहा है, वो फर्जी है।

विशाल नेहरिया ने कहा- मानसिक दबाव डालती थीं ओशीन

SHARE