विशाल नेहरिया ने कहा- मानसिक दबाव डालती थीं ओशीन

धर्मशाला।। एचएएस ओशीन शर्मा की ओर से लगाए गए आरोपों पर उनके पति और धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया की प्रतिक्रिया आई है। न्यून 18 हिमाचल के अनुसार, नेहरिया ने कहा कि ओशीन उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थीं।

पति पर हिंसा का आरोप लगाने वाली ओशीन की शिकायत कांगड़ा पुलिस ने दर्ज कर ली है मगर अभी एफआईआर नहीं हुई है। ऐसी खबर है कि विशाल ने भी पुलिस के सामने बयान दिया है।

न्यूज 18 के अनुसार, नेहरिया ने कहा है कि ‘शादी से पहले ओशिन से दोस्ती हुई थी, जो बाद में वैवाहिक जीवन तक पहुंची, लेकिन विवाह के कुछ दिन बाद से ही ओशिन ने उन पर और उनके परिवार पर कई तरह से मानसिक दवाब डालना शुरू कर दिया।’

बकौल नेहरिया, उन्होंने ‘एक पढ़े लिखे और अपने पद को समझते हुए और सामाजिक जिम्मेदारी को जानते हुए इस बात को घर तक ही सीमित रखना उचित समझा और पत्नी के परिवार पर मानसिक दवाब को घर मे ही शांत करने का भरपूर प्रयास किया है।’

बयान के अनुसार, नेहरिया ने कहा है कि वह अब भी चाहते हैं कि घर की बातें घर में ही सुलझ जाएं और उसे समाजिक और राजनीतिक तूल न दिया जाए।

लेकिन बड़ा सवाल है कि मारपीट के आरोपों में कितनी सच्चाई है। मतभेद अलग बात है लेकिन हिंसा किसी के घर की बात नहीं जो घर में सुलझाई जाए। बहरहाल, आगे देखना होगा कि इस मामले में क्या प्रगति होती है।

SHARE