शातिर ने सीबीआई अफसर के घर से चुरा ली साइकिल

शिमला।। एक शातिर चोर ने सीबीआई अफसर के घर में रखी साइकिल ही चुरा ली। मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला का है। हालांकि, पुलिस ने शातिर को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

साइकिल चुराने वाला शातिर भी शिमला का ही रहने वाला है। उसकी पहचान कुलदीप निवासी शिमला ग्रामीण के तौर पर हुई है। आरोपी की उम्र 36 वर्ष बताई जा रही है। आरोपी बालूगंज आवासीय कॉलोनी की बालकनी से साइकिल चुराते हुए पकड़ा गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना रविवार देर रात की है। आरोपी ने बालूगंज क्षेत्र में सीबीआई अफसर के क्वार्टर की बालकनी में रखी साइकिल चुरा ली। साइकिल की कीमत 82 हज़ार रुपये बताई जा रही है।

जब आरोपी साइकिल चुरा कर ले जा रहा थ, तो ओकलॉज के पास रात्रि ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मी ने उसे रोका। सुरक्षाकर्मी ने जब उससे रात में घूमने का कर्ण पूछा तो वह घबरा गया। इस बीच सुरक्षाकर्मी ने साइकिल को पहचान लिया। उसने फोन कर साइकिल के असल मालिक को सूचना दे दी।

इसके बाद अफसर मौके पर पहुँचा और अपनी साइकिल की पहचान की। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। बालूगंज पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई की जा रही है।

SHARE