रिवाज बदलने की बीजेपी की बात को रैलियों में कम भीड़ जुटने से मिल रहा जवाब: सुधीर शर्मा

धर्मशाला।। कांगड़ा धर्मशाला सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सुधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी इस बार प्रदेश में रिवाज बदलने की बात कर रही है मगर इसका जवाब उसे अपनी रैलियों में आने वाली कम भीड़ से मिल रहा है। पूर्व मंत्री ने अपना चुनावी अभियान आगे बढ़ाते हुए गुरुवार को धर्मशाला में कई जनसभाएं की। सुधीर शर्मा ने तरेमबलु, नरवाणा, ब्लेड, भट मोहल्ला ब्लेड, टिका छत्तर योल, बनरोड़डू, वायपास धर्मशाला, चीलगाडी और जोधमल सराय में जनता से मुलाकात की और धर्मशाला के विकास के लिए कांग्रेस पार्टी को जिताने का आग्रह किया।

इस समय सुधीर शर्मा कांग्रेस पार्टी की 10 गारंटियों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं और अपने पूर्व के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों के दम पर वोट मांग रहे हैं। आज उन्होंने जनसभाओं में कहा कि किसी भी विधानसभा के विकास के लिए विजन होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि सभी बातों का जिक्र नहीं करूंगा लेकिन एक बात का जिक्र उन्होंने किया कि उनकी सरकार के पिछले कार्यकाल में गगल और चेतरु के बीच आईटी पार्क के लिए जगह का चयन किया गया था, जिसके लिए धनराशि भी जारी करवा दी गई थी, आईटी पार्क में 4 से 5 हज़ार युवाओं को रोजगार मिलना था।

सुधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने पिछले 5 सालों में धर्मशाला के विकास के लिए कुछ नहीं किया। सुधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में इस बार रिवाज़ बदलने की बात कर रही है लेकिन इसका जवाब बीजेपी को उनकी चुनावी रैलियों में जुटने वाली भीड़ से मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासन काल में महँगाई अपनी चरम सीमा पर पहुंच गई है और आज आम व्यक्ति अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए भी तरस रहा है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी आज इस कदर बढ़ गई है कि युवा रोजगार को तरस रहे है और युवाओं को अब अपने भविष्य की चिंता सताने लगी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों के कार्यकाल में युवाओं को रोजगार देने और महंगाई की मार से जनता को बचाने के लिए लगातार अच्छी नीतियों का निर्धारण किया गया था जिस कारण प्रदेश में बहुत बढ़िया हालात थे लेकिन बीजेपी के आते ही प्रदेश के हालात बद से बदतर हो गए।

सुधीर शर्मा ने कहा कि जो लोग आज कांग्रेस के साथ जुड़ रहे हैं उन्हें घर के सदस्यों की तरह रखा जाएगा और आदर सम्मान मिलता रहेगा। इस दौरान कांग्रेस के कई नेता सुधीर शर्मा के साथ मौजूद रहे

SHARE