मैंने गुड़िया मामले को कभी छोटा नहीं कहा, ये साज़िश हो रही है: प्रतिभा सिंह

शिमला।। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और मंडी लोकसभा सीट से सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कि उन्होंने कोटखाई के गुड़िया मामले को कभी छोटा नहीं कहा। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में मीडिया में उनके एक बयान को एक साजिश के तहत तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है, जो बहुत ही निंदनीय है।

प्रतिभा सिंह की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कोटखाई में हुए जघन्य अपराध पर भाजपा ने प्रदेश में पुलिस थाना जलाया, सरकारी संपति को नुकसान पहुंचाया, जबकि तत्कालीन वीरभद्र सिंह सरकारने पहले इस मामले की एसआईटी जांच बिठाई, बाद में परिवार की मांग पर इसकी जांच सीबीआई को सौंपी गई थी।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि जब यह मामला जब सामने आया था तो उसके तुरंत बाद वह स्वयं पीड़ित परिवार के घर गई थीं और उन्होंने परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया था। उन्होंने कहा कि आज भी वह पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है और उनके लिए न्याय की मांग करती है।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में पेपर लीक मामले की जांच से लोगों का ध्यान बंटाने की फिराक में है। उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक से प्रदेश के लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हुआ है और सरकार इसकी सीबीआई जांच से बचने का प्रयास कर रही है।

प्रतिभा सिंह ने क्या कहा था, आप इस वीडियो में देख सकते हैं:

गुड़िया प्रकरण: मुकेश अग्निहोत्री बोले- प्रतिभा क्यों मांगें माफी?

SHARE