गुड़िया मामला: मुकेश अग्निहोत्री बोले- प्रतिभा क्यों मांगें माफी?

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री

ऊना।। गुड़िया रेप एंड मर्डर केस को दुर्व्यवहार की मामूली घटना करार देने को लेकर विवाद में फंसी मंडी सांसद और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह को नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का साथ मिला है। जहां एक ओर भाजपा ने इस मामले में हमलावर होते हुए प्रतिभा सिंह से माफी मांगने की मांग की है, वहीं मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रतिभा सिंह भला क्यों माफी मांगें।

ऊना में पंजाब केसरी के एक पत्रकार ने जब भाजपा की ओर से प्रतिभा सिंह से की जा रही माफी मांगने की मांग को लेकर सवाल किया तो मुकेश अग्निहोत्री ने कहा, “प्रतिभा सिंह किस से किस बात के लिए माफी मांगने के लिए बात कर रहे हैं। प्रतिभा सिंह खुद एक महिला हैं और अगर उन्होंने गुड़िया प्रकरण की बात की है तो यह स्पष्ट है कि उनके पति, जो मुख्यमंत्री थे, उन्होंने ही सीबीआई जांच के आदेश दिए थे। उसी से उनकी संवेदनशीलता का अंदाजा लगाया जा सकता है।”

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने यह भी कहा कि गुड़िया प्रकरण को भारतीय जनता पार्टी उठाने का प्रयास कर रही है और मेरा उनसे एक ही सवाल है कि जिनके शासनकाल में 1500 रेप हुए क्या उनको बात करने का अधिकार है। भाजपा के शासनकाल में 500 कत्ल हो गए। इनके समय की महिला उत्पीड़न की एक लंबी चौड़ी फ़ेहरिस्त है। यदि गुड़िया प्रकरण हुआ तो हमारे मुख्यमंत्री ने एकदम से सीबीआई को मामला सौंपा। उन्होंने सीबीआई जांच कही नहीं, करवाई भी।

पूरे मसले पर मुकेश अग्निहोत्री ने मौजूदा पुलिस भर्ती पेपर लीक पर सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि सरकार क्या कर रही है पुलिस भर्ती में इन्होंने कहा कि हम मामला सीबीआई को दे रहे हैं। क्या सरकार के पास कोई लॉजिक है कि क्यों सीबीआई नहीं आई और एसआईटी ही जांच कर रही है।

भाजपा करेगी प्रदर्शन
इस बीच भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष रश्मि धर सूद ने प्रतिभा सिंह की टिप्पणी की आलोचना करते हुए कहा है कि स्वयं एक महिला, मां और बेटी होने के बावजूद सांसद प्रतिभा सिंह को यह टिप्पणी करना शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो भाजपा महिला मोर्चा उनके घर के बाहर प्रदर्शन करेगा।

मैंने गुड़िया मामले को कभी छोटा नहीं कहा, ये साज़िश हो रही है: प्रतिभा सिंह

 

SHARE