सीएम कार्यालय से बड़ा कोई दफ्तर नहीं, वहां के आदेशों पर भी काम न होना चिंता की बात: अनुराग ठाकुर

धर्मशाला।। “प्रदेश में मुख्यमंत्री कार्यालय से बड़ा कोई कार्यालय नहीं है और मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का ही पालन न होना चिंता का विषय है।”

यह कथन है केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर का। उन्होंने दिशा की बैठक में स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं की समीक्षा के दौरान शुरुआत में ही सीएचसी हरिपुर के भवन को लेकर उठे सवाल पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी की ओर से जवाब न दिए जाने पर अनुराग ने तेवर तल्ख करते हुए हिदायत दे डाली। साथ ही अधिकारी को दो घंटे के भीतर स्थिति स्पष्ट करने का निर्देश भी दिया।

इसी दौरान नगरोटा बगवां के विधायक अरुण मेहरा के पठियार व सेराथाना पीएचसी के एक-एक कमरे में मौजूदा समय में चले होने और इस मामले में मुख्यमंत्री कार्यालय को पत्र लिखे जाने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने परभी संज्ञान लिया।

इसके अलावा नगरोटा बगवां व बड़ोह अस्पताल के मामले में भी स्थिति स्पष्ट किए जाने की मांग उठाई गई। इस पर अनुराग ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री कार्यालय से बड़ा कोई कार्यालय नहीं है और मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का ही पालन न होना चिंता का विषय है।

SHARE