सीएम ने की हिमाचल भवन चंडीगढ़ के काम की तारीफ

शिमला,  एमबीएम न्यूज।। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोलन में उद्योग विभाग के महाप्रबंधक और हिमाचल भवन चंडीगढ़ के ओएसडी राजीव कुमार को प्रशंसा पत्र जारी किया है।

मुख्यमंत्री ने प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार ने हिमाचलियों को वापस लाने का फैसला लिया था, जिसे धरातल पर क्रियान्वित किया गया। उन्होंने एचएएस अधिकारी राजीव कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके प्रयासों से ही चंडीगढ़ में फंसे लोगों की घर वापसी सुनिश्चित हुई है।

मुख्यमंत्री ने उम्मीद जाहिर की कि वो भविष्य में भी इस तरह की सेवाएं प्रदान करते रहेंगे। चंडीगढ़ से अब तक 3945 हिमाचलियों की घर वापसी सुनिश्चित हुई है।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

3, 4 व 5 मई को क्रमश: 1314, 1239 व 1006 को वापस लाया गया। इससे पहले 25 व 26 अप्रैल को 386 लोग वापस पहुंचे थे।

(यह खबर सिंडिकेशन के तहत प्रकशित की गई है)

इन हिमाचल के लिए अपनी मर्ज़ी से कुछ डोनेट कीजिए

आप जानते हैं कि ‘इन हिमाचल’ किसी भी सरकार, संगठन, कंपनी, पार्टी या व्यक्ति से सीधे विज्ञापन नहीं लेता। इससे हमें अपने कॉन्टेंट को स्वतंत्र और निष्पक्ष बनाए रखने में मदद मिलती है। अगर आपको इन हिमाचल का काम पसंद है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपनी मर्ज़ी से कुछ भी रक़म हमें डोनेट करें। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस स्वतंत्र पोर्टल को चलाए रखने और अच्छा कॉन्टेंट आप तक पहुँचाते रहने में मदद करेगा।

डोनेट करने के लिए यहाँ पर टैप या क्लिक करें

‘इन हिमाचल’ पिछले 6 सालों से हिमाचल प्रदेश में न्यू मीडिया के माध्यम से स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहा है।  आपका छोटा सा सहयोग भी हमारी टीम के लिए बड़ा प्रोत्साहन होगा।

SHARE