शिमला: दूध की थैली पर विवाद, कारोबारी पर किया चाकू से हमला

शिमला।। राजधानी शिमला में एक युवक द्वारा एक कारोबारी पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दूध की थैली की कीमत को लेकर दोनों के बीच कुछ बहस हुई, जिसके बाद युवक ने कारोबारी के पेट में चाकू घोंप दिया। घायल कारोबारी का आईजीएमसी शिमला में इलाज चल रहा है। जबकि, आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मिडल बाजार में कारोबारी की दुकान है। देर शाम को जब वह दुकान बंद कर रहा था, तो एक युवक ने आकर दूध की थैली मांगी। कारोबारी ने दूध की थैली दी, लेकिन युवक दूध की थैली की कीमत को लेकर कारोबारी से बहसने लग पड़ा। इसी बीच युवक ने कारोबारी पर चाकू से हमला कर दिया। कारोबारी के पेट में चाकू लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल कारोबारी को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को घटना की सूचना दी।

हमले की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सुबह भी दोनों के बीच बहस हुई थी। शाम को बहस ने जानलेवा हमले का रूप ले लिया। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

एसपी शिमला मोनिका भुटूंगरु ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मिडल बाजार में दुकानदार पर जानलेवा हमला हुआ है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है।

SHARE