बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फाड़े सीएम से पुल की मांग करने आए बच्चों के बैनर

कांगड़ा।। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के जयसिंहपुर दौरे के दौरान एक विवाद हो गया। पुल की मांग को लेकर हाथों में पोस्टर लेकर खड़े बच्चों और लोगों के साथ धक्‍का मुक्‍की हुई। हाथों से पोस्‍टर छीनकर फाड़ दिए गए। कुछ बच्चे इस घटना के बाद आंखों में आंसू लिए दिखे। परिजनों का कहना है कि यह सब पुलिस के सामने हुआ मगर उसने कुछ नहीं किया।

यहां की पपलाह पंचायत के यह बच्चे मंद खड्ड पर पुल के निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने को लेकर आए थे। पुल निर्माण की मांग को लेकर इस पंचायत के बच्चे अपने अभिभावकों के साथ जयसिंहपुर में खड़े थे, जब मुख्यमंत्री का काफिला वहां से गुजरने वाला ही था तो ठीक उसी समय कुछ लोगों द्वारा बच्चों के हाथों में लिए गए पोस्टरों को फाड़ दिया गया।

"सीएम साहब, सब चंगा सी" – लोगों की मांग दबाकर बीजेपी कार्यकर्ता शायद सीएम साहब को यही संदेश देना चाहते थे। देखिए,…

Posted by In Himachal on Saturday, August 8, 2020

बच्चों की यह मांग मुख्यमंत्री के स्वागती नारों के बीच दबकर रह गई। इसके बाद काफी हंगामा भी वहां हुआ। बच्चों के अभिभावकों ने पोस्टरों को फाड़े जाने का आरोप भी कार्यकर्ताओं पर लगाया। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि बच्चे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बड़ी मासूमियत से खड़े थे। उनके बैनर भी विरोध वाले नहीं, मांग वाले थे।

क्या है मामला
पंचायत पपलाह के तहत आते गांव कुरू, कलेन व बसूह के बच्चे अभी भी पुल की सुविधा न होने के कारण बरसात के दिनों में जान हथेली पर रखकर स्कूल जाते हैं। वर्षों से इस क्षेत्र के लोगों की मांग है कि यहां पर मंद खड्ड पर पुल का निर्माण किया जाए। पर उनकी इस समस्या का हल अभी तक नहीं हो पाया है। पुल निर्माण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को पोस्टर के माध्यम से अपनी समस्या से अवगत करवाने के लिए वहां खड़े थे। मगर बच्चे इस घटना के बाद सदमे में हैं और लोग गुस्से में।

SHARE