मंडी: दोस्त की शादी में हुई कहासुनी, पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

एमबीएम न्यूज़, मंडी।। हिमाचल प्रदेश में आपराधिक घटनाएं बंद होने का नाम नहीं ले रही है। ताज़ा मामले में शादी समारोह में शामिल होने गए एक युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया। मामला मंडी जिला के जोगिंद्रनगर उपमंडल के त्रयाम्बलु गांव का है।

बताया जा रहा है कि तीन युवक दोस्त की शादी में शामिल होने गए थे। जहाँ किसी बात को लेकर स्थानीय लोगों से उनकी बहस हो गई। इस बहसबाज़ी ने मारपीट का रूप ले लिया। लोगों ने तीनों युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक दिनेश, सुनील और राकेश अपने दोस्त की शादी में शामिल होने त्रयाम्बलु गांव गए हुए थे। यहाँ कुछ स्थानीय लोगों के साथ उनकी कहासुनी हो गई। हालांकि वहाँ पर मामला शांत करवाने का प्रयास हुआ था, लेकिन स्थानीय लोगों ने बदला लेने के लिए सड़क पर नाकेबंदी कर दी और शादी में आई गाड़ियों को रोककर चेकिंग करने लगे।

जब इन तीन युवकों की गाड़ी वहां पहुंची तो लोगों ने तीनों को गाड़ी से निकालकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि सुनील और राकेश वहीं पर बेहोश हो गए। होश आने पर उन्होंने सारे घटनाक्रम की जानकारी दी। उसके बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाकर दिनेश की तलाश शुरू की। बीती रात को दिनेश का शव घटनास्थल से काफी दूर खड्ड में पत्थरों के बीच से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

बता दें दिनेश की आयु अभी 27 साल थी। डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी और  दो महीने की छोटी बेटी भी है। दिनेश शिमला में आउटसोर्स पर नौकरी कर रहा था।

(यह खबर एमबीएम न्यूज नेटवर्क के साथ सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

SHARE