शिमला के होटलों में जिस्मफरोशी का नंगा नाच, 8 युवतियां अरेस्ट

शिमला।।

सोलन-शिमला मार्ग पर शोघी इलाके के एक होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है।  अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार यहां बार बालाओं से पहले डांस और फिर जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जा रहा था। पुलिस ने दबिश देकर यहां से आठ बार बालाओं और सत्रह लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी बार बालाएं लुधियाना की रहने वाली बताई जा रही हैं। पकड़े गए पुरुष राजस्थान के हैं। दलाल भी पुलिस गिरफ्त से नहीं बच पाया। पुलिस ने मौके पर से शराब की बोतलें और कंडोम बरामद किए हैं। पुलिस ने करीब एक लाख रुपये भी रिकवर किए हैं। होटल संचालक और आरोपियों के खिलाफ थाना बालूगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है।

रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि शोघी के नजदीक एक निजी होटल में डांस की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। वीकेंड पर यहां पार्टी चल रही है। सूचना मिलने के बाद एएसपी सिटी की अगुवाई में एक टीम ने होटल में दबिश दी। शराब की खाली बोतलें चारों ओर बिखरी हुई थीं, सब मदहोश थे। डांस का मजा ले रहे व्यक्तियों ने कहा कि वह राजस्थान से घूमने आए हैं। एक दलाल के मार्फत इस होटल में पहुंचे। इनमें अधेड़ उम्र के लोग भी शामिल हैं। एसपी शिमला डीडब्ल्यू नेगी ने बताया कि सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। एएसपी सिटी भजन देव नेगी ने बताया कि पकड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है। कई बड़े खुलासे होंगे।


बार बाला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्हें डांस करवाने के लिए ही एक दलाल यहां लेकर आया है। डांस के दौरान अगर कोई कस्टमर उन्हें रूम में ले जाना चाहे तो उसके अलग से पैसे लिए जाते हैं।
 
 


चित्र  सांकेतिक है 
 
 
इनमें से कई बार बालाओं ने पुलिस को बताया कि उनका पति मर चुका है, तो कोई कह रही हैं कि उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया है। पेट पालने की खातिर वह इस धंधे में उतर आईं। दलाल के माध्यम से ही वह लुधियाना से दूर जाकर होटल में बार बालाओं का काम करती हैं।

पंजाब के रहने वाले इस दलाल की जड़ें काफी मजबूत मानी जा रही हैं। पुलिस को अंदेशा है कि यह शिमला, आसपास के कई होटलों में इस तरह की पार्टियों को करवाता रहा होगा। पुलिस ने मौके पर से कुछ बैग भी बरामद किए हैं। 
इन बैगों में क्या है इसका पता छानबीन के बाद ही चल पाएगा। मौके से रुपये भी मिले हैं।
SHARE