मुख्यमंत्री बुजुर्ग हो गए हैं, शायद भूल गए होंगे कि पथयात्रा को लेकर बात हुई थी: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुक्खू

शिमला।। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को बुजुर्ग बताते हुए कहा है कि उन्हें कुछ याद नहीं रहता। दरअसल मुख्यमंत्री वीरभद्र ने सोमवार को कहा था कि कांग्रेस प्रदेश मे पथयात्रा कर रही है, इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में सुक्खू ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र बूढ़े हो चुके हैं, इसलिए उन्हें याद नहीं रहता।

अपडेट पढ़ें: मुख्यमंत्री ने कहा- मुझे सुक्खू के पैदा होने का दिन भी याद है 

दरअसल मुख्यमंत्री से मीडिया ने पथयात्रा को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने कहा था कि इसकी जानकारी तो मुझे आपसे (मीडिया से) ही मिल रही है। इस बारे में सवाल करने पर सुक्खू ने कहा कि मेरी उनसे बात हुई थी, शायद वह भूल गए होंगे। इसके लिए सुक्खू ने मुख्यमंंत्री के बुजुर्ग होने का हवाला दिया।

इस बीच शिमला रेप मामले में सुक्खू ने कहा कि प्रदेश की जनता सड़कों पर इसलिए उतरी क्योंकि जांच में कमियां पाई गई हैं। उन्होंने कहा कि यह सरकार और पुलिस की लापरवाही से हुई और इसीलिए जनता में नाराजगी है।

सुक्खू (File Pic)

सुक्खू ने केंंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रदेश को लेकर केंद्र ने अपने वादे पूरे नहीं किए। न तो युवाओं को रोजगार मिला औऱ न ही किसी के खाते में पैसे आए। प्रदेश में विकास भी नहीं हुआ।

SHARE