अनिल शर्मा ने बनना था सीएम, RSS की वजह से जयराम बन गए: सुखराम

मंडी।। शनिवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस मंडल की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम,पूर्वमंत्री ठाकुर कौल सिंह व कांग्रेस लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने शिरकत की।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम ने मंच से हिमाचल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “आज सीएम बड़ी बड़ी बातें कर रहे हैं। सीएम अनिल शर्मा ने बनना था लेकिन भाजपा में आरएसएस के दबदबे की वजह से जय राम ठाकुर को सीएम बनाया गया।”

सुखराम ने कहा, “हमारा परिवार भाजपा में शामिल हुआ था जिसके बाद हिमाचल में भाजपा की सरकार बनी और इसी वजह से अनिल शर्मा को सीएम बनना था।”

सुखराम ने कहा कि उनका जीवन अब अंतिम पड़ाव पर है और अब वे अपनी जगह जनता की सेवा के लिए अपने पोते आश्रय को समर्पित करते हैं ताकि वे भी यहां की जनता की सेवा कर सके और विकास के नए आयाम स्थापित कर सके।

‘मर्यादा भूल चुके जयराम’
इस दौरान आश्रय शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि वह सीएम की टिप्पणी से बहुत आहत हैं। आश्रय ने कहा, “आज सीएम जयराम ठाकुर अपनी सभी मर्यादा भूल चुके हैं। मेरे पिता अनिल शर्मा पहले भाजपा सरकार में मंत्री थे मगर जयराम उनका आज अपमान कर रहे हैं।”

आश्रय ने कहा, “मेरे पिता को सत्ता का मोह नहीं, तभी उन्होंने इस्तीफा दे दिया। लेकिन आज हिमाचल के सीएम उनपर जो टिप्पणी कर रहे हैं, मैं उससे आहत हुआ हूं।”

‘रामस्वरूप को उजाले में भी नहीं पहचान रही जनता’
आश्रय ने कहा, ” रामस्वरूप हमारे बारे में कहते हैं कि रात के अंधेरे में भाजपा में शामिल हुए थे। इतना बता दे कि मंडी की जनता उन्हें उजाले में भी क्यों नहीं पहचान रही।”

पोते आश्रय के लिए प्रचार पर निकले पंडित सुखराम। जानें, बेटे अनिल शर्मा को लेकर क्या कहा उन्होंने।

In Himachal ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶನಿವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 13, 2019

SHARE