कांग्रेस मेरी मां है और मैं वफादार बेटा, बीजेपी में नहीं जा रहा: सुधीर शर्मा

धर्मशाला।। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और धर्मशाला के पूर्व विधायक सुधीर शर्मा ने कहा जाए कि वह सेहत ठीक न होने के कारण राजीव गांधी की जयंती के कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर पाए। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को भी गलत बताया है।

पूर्व मंत्री ने एक बयान जारी करके कहा है, “सोशल मीडिया पर मेरे बारे में भाजपा में शामिल होने को लेकर फैल रही खबरें सच्चाई से परे हैं। मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही हूं और इसका मुझे किसी को प्रमाण देने की आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस पार्टी मेरी माँ है और इसका मैं वफादार बेटा हूँ।”

आगे उन्होंने कहा है, “सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही खबरें राजनीतिक द्वेष से प्ररित हैं और इससे मेरी छवि को धूमिल करने की नाकाम कोशिश की जा रही है, जिसका मैं कड़े शब्दों में विरोध करता हूं।’

राजीव जयंती पर न आ पाने को लेकर सुधीर ने कहा है, “इस मौके पर मेरा भी उपस्थित होना अपेक्षित था लेकिन स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन पाया जिसका मुझे खेद है। कांग्रेस पार्टी एकजुट है और इसे तोड़ने की कोशिश करने वाली ताकतों को कड़ा जबाव दिया जाएगा।। पार्टी के सभी सदस्य परिवार की तरह हैं और परिवार में कई उतार- चढ़ाव आते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि परिवार को मुसीबत में छोड़ कर गैरों को गले लगा लिया जाए।”

धर्मशाला उपचुनाव: कांग्रेस को बड़ा झटका, राजीव जयंती में नहीं आए सुधीर

SHARE