मैं हूं 85 साल का जवान, मानूंगा पार्टी का आदेश: शांता कुमार

पालमपुर।। कांगड़ा के सांसद शांता कुमार ने कहा है कि वह नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने में पूरी मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं 85 साल का जवान हूं और पार्टी का जो भी आदेश होगा, हर मोर्चे पर तैयार रहूंगा।

पहले चुनाव न लड़ने की बात कहना, फिर कहना कि मैं चुनाव लडूंगा लेकिन चेहरा कोई और होगा और आज कहा कि मैं चुनाव के लिए तैयार हूँ। पालमपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान मीडिया के सवाल का जवाव देते हुए शांता कुमार ने आखिर मान ही लिया की वह कांगड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

इससे पहले जब भी शांता कुमार से चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया था तो उनका जवाब न में या गोलमोल सा मिलता था लेकिन अब उनके मन ने हामी भर दी है। इस बार फिर से शांता कुमार चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा है कि मोदी को दुबारा प्रधान मंत्री बनाने के लिए वह हर मोर्चे पर खड़े हैं।

भाजपा की तरफ से कई चेहरे इस सीट पर दावेदारी जता रहे हैं। लेकिन माना जा रहा है कि पार्टी हाईकमान शांता कुमार को ही उतारने का फैसला ले सकती है क्योंकि शांता कुमार जैसा और कोई दमदार और जिताऊ कैंडिडेट उभरकर सामने आता नज़र नहीं आया है।

SHARE