युवक द्वारा सुसाइड करने के मामले में SHO की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, कांगड़ा।। ज्वाली उपमंडल के तहत लुधियाड गांव के युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। इलाके के लोग एक ही मांग पर अड़े हुए हैं कि ज्वाली के एसएचओ सुरजीत कुमार को बर्खास्त कर गिरफ्तार किया जाए। सड़क पर जाम लगाते भारी संख्या में लोग इन मांगों को लेकर इलाके के लोगों ने रोहित भागवत के नेतृत्व में आज 3 बजे लब चौक पर चक्का जाम कर दिया जो करीब 7 बजे तक जारी रहा। इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।।

नारेबाजी कर रहे लोगों का कहना था कि इस केस में जितने लडके व लडकियां जिम्मेदार है, उतना ही ज्वाली का एसएचओ भी जिम्मेदार है। ऐसे में पुलिस अधिकारी पर भी धारा 306 के तहत केस दर्ज होना चाहिए। वहीं मृतक लडके के परिजनों का आरोप था कि उनका लडका बेकसूर था और कुछ लडकों ने जानबूझ कर उसे पहले लडकियों से पिटवाया फिर एसएचओ सुरजीत कुमार ने बिना पूछताछ उनके लडके को गाली-गलौच करते हुए बुरी तरह पीटा।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस थाने में कोई शिकायत नहीं थी तो पुलिस ने उनके लडके को क्यों पीटा। इसके बाद साजिश के तहत उनके लडके को अपमानित करने को लेकर अखबार में जानबूझ कर खबर छपवा दी जिससे उनका लडका डिप्रेशन में चला गया। ऐसे में उसने शर्म महसूस करते हुए आत्महत्या कर ली। चक्का जाम की सूचना मिलते ही डीएसपी नवदीप सिंह, एसडीएम शशिपाल शर्मा, तहसीलदार ज्वाली मुनीश चौधरी मौके पर पंहुचे तथा सडक पर बैठे लोगों को समझाया कि एसएचओ को संस्पेंड कर दिया गया है तथा उसके खिलाफ विभागीय जांच भी बिठा दी गई है। यह भरोसा भी दिलाया गया कि पत्रकार के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

SHARE