बीजेपी ने 6 साल के लिए पार्टी से निकाले शख्स को 6 दिन के अंदर गले से लगाया

शिमला।। 6 दिन पहले भारतीय जनता पार्टी ने जिस शख्स को 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया था, आज उसी को शिमला में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं सिर-आंखों पर बिठाया। दरअसल भले ही शिमला नगर निगम चुनाव में बीजेपी को सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं लेकिन बहुमत के लिए 18 सीटें चाहिए थी और बीजेपी को मिलीं 17 सीटें। अब एक शख्स चाहिए था तो पार्टी को पंथाघाटी से आजाद जीते राकेश शर्मा याद आए।

दरअसल ‘अमर उजाला’ की खबर के मुताबिक राकेश शर्मा बीजेपी से टिकट की मांग कर रहे थे मगर पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। ऐसे में राकेश आजाद उम्मीदवार के तौर पर ही मैदान में उतर गए। पार्टी ने उनके खिलाफ 11 जून को कार्रवाई की और 6 साल के लिए पार्टी से बाहर निकाल दिया। बीजेपी ने यहां से मोहित ठाकुर को अपना कैंडिडेट बनाया मगर राकेश शर्मा ने उनसे ज्यादा वोट हासिल किए और 45 वोटों से जीत हासिल की।

अब 1 सीट की जरूरत पड़ी तो भाजपा को राकेश की याद आ गई। पार्टी के नेता उनके घर पहुंचे और उन्हें बधाई धी। शनिवार देर शाम व पार्टी के दफ्तर आए । वहां उनका स्वागत किया गया और गले से लगाया गया। अब चर्चा है कि उन्हें  न सिर्फ पार्टी में वापस लिया जाएगा बल्कि डेप्युटी मेयर का पद भी दिया जा सकता है। शर्मा का कहना है कि मैं पार्टी का कार्यकर्ता रहा हूं और आगे भी समर्थन भाजपा का रहेगा।

SHARE