जो बोलते थे नया सीएम नहीं चल पाएगा, उन्हें करारा जवाब मिला: जयराम

एमबीएम न्यूज, मंडी।। हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि सीएम बनने के बाद उनके ऊपर टिप्पणियां करने वालों को करारा जवाब मिल गया है। यह बात सीएम ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (कार्यकारी) जेपी नड्डा के लिए आयोजित अभिनंदन समारोह में कही।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा, “सत्ता परिवर्तन के साथ प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और हमें नई जिम्मेदारी मिली। लेकिन इस जिम्मेदारी को लेकर कुछ लोगों ने यह टिप्पणियां करनी शुरू कर दिया कि नया सीएम चलेगा भी या नहीं। लेकिन आज प्रदेश सरकार विकास की नई गाथा के साथ अपना दो वर्षों का कार्यकाल पूरा करने जा रही है।

उन्होंने कहा, “बीच में लोकसभा चुनावों की जो चुनौती थी। उसे प्रदेश की जनता के सहयोग और आशीवार्द से रिकॉर्ड जीत हासिल करके पार किया है। जो जीत 2019 के लोकसभा चुनावों में हुई है, वैसी जीत भविष्य में शायद ही किसी दल को मिले।”

नड्डा के साथ याद किए पुराने दिन
जयराम ठाकुर ने जगत प्रकाश नड्डा के पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि नड्डा जी छात्र राजनीति से ही काफी लोकप्रिय रहे। जब दूसरे दल दबाव की राजनीति करते थे तो उस वक्त भी नड्डा जी को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ती थी।

जयराम ठाकुर और जेपी नड्डा (Image: MBM News Network)

जयरा ने कहा कि नड्डा जी मंडी बस से आते थे। संगठन की बैठकें आदि करने के बाद ब्रेड समोसे का लंच करके गुजारा करते थे। उन्होंने पुराने दोस्त पाॅल पेंटर का भी जिक्र किया जिसकी दुकान पर नड्डा अकसर जाया करते थे।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज विपक्षी दल कांग्रेस के पास बोलने के लिए कुछ नहीं इसलिए सरकार पर अनाप शनाप आरोप लगाए जा रहे हैं। जो कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहते हुए नहीं कर सकी उन कार्यों को मौजूदा सरकार कर रही है तो उससे कांग्रेस को तकलीफ हो रही है।

(एमबीएम न्यूज नेटवर्क के साथ सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित)

SHARE