सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं हंसराज: यदोपती ठाकुर

यदोपती ठाकुर

शिमला।। हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदोपती ठाकुर ने कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष हंसराज आए दिन विधानसभा में गुंडागर्दी करके सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि हंसराज यह सब इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह सत्ता का दुरुपयोग करके ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अंबानी और अडाणी की तरह सुरक्षा पाने की चाहत रखते हैं।’

हंसराज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपनी जान को खतरा बताया था, जिसके बाद राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। इस पर यदोपती ठाकुर ने ‘इन हिमाचल’ से कहा, “हंसराज ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा को शर्मसार किया है। अगर ऐसे व्यक्ति को सुरक्षा दी जाती है तो ये बेहद हैरानी और दुख की बात होगी।”

यूथ कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, “जिस तरह हंसराज आए दिन कांग्रेस विधायकों के साथ बदतमीजी कर रहे हैं, उससे सरकार भी बैकफुट पर जा रही है। अगर विधानसभा में इसी तरह का गुंडाराज चलता रहा तो आने वाले समय में युवा कांग्रेस झंडे-डंडे सहित विधानसभा का घेराव करेगी।”

यदोपती ने कहा, “जब तक कांग्रेस विधायकों का निलंबन रद्द नहीं किया जाता, तब तक युवा कांग्रेस भाजपा सरकार का निरंतर विरोध करेगी।”

NSUI से ‘धमकियां’ मिलने के बाद सरकार ने बढ़ाई हंसराज की सुरक्षा

SHARE