पूर्व कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर की कोरोना पॉजिटिव पत्नी ने अस्पताल में किया हंगामा

बंबर ठाकुर

बिलासपुर।। विवादों में रहने वाली बंबर ठाकुर ऐंड फैमिली एक बार फिर चर्चा में है। कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के साथ उनकी पत्नी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वह रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शनिवार को जिला अस्पताल पहुंच गईं। उन्होंने ओपीडी में जमकर हंगामा किया।

भावना ठाकुर इसी हॉस्पिटल में नर्स हैं। अस्पताल आकर उन्होंने कहा कि ‘जो रिपोर्ट उन्हें दी गई है, वह गलत है।’ उन्होंने कथित तौर पर यह भी चेतावनी दी कि इसके लिए वह स्वास्थ्य विभाग को कोर्ट लेकर जाएंगी। जिस समय पूर्व विधायक की पत्नी आपात ओपीडी में पहुंचीं, उस समय वहां करीब 50 से ज्यादा गर्भवती इलाज के लिए पहुंचीं थीं। ऐसे में उन महिलाओं को भी जोखिम में डाल दिया गया।

इस बीच अस्पताल प्रबंधन ने एसपी को इस घटना की शिकायत लिखित में कर दी है। भावना ठाकुर का कहना था कि उनका सैंपल दोबारा लिए जाए। हालांकि, चिकित्सकों ने उनका सैंपल नहीं लिया। इसके बाद वह खुद ही वहां टेस्ट सैंपल की ट्यूब रखकर चली गईं और कहा कि इसे जांच के लिए भेजा जाए।

नरेंद्र भारद्वाज, एमएस, जिला अस्पताल बिलासपुर का कहना है कि विभाग इस पर कार्रवाई कर रहा है। उन्होंने पत्रकारों को बताया, “इसके बारे में सीएमओ को भी अवगत करवा दिया है। जिला उपायुक्त को भी इस संबंध में पत्र लिखा जा रहा है। एसपी को भी लिखित शिकायत भेज दी है। जरूरी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।”

पूर्व विधायक बंबर के बेटे ने दूसरी बार तोड़ा नाका, बैरिकेड उड़ाया

बंबर ठाकुर समेत पाँच पर युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस

कांग्रेस के पूर्व MLA बंबर ठाकुर की गाड़ी से आधा किलो चरस बरामद

बिलासपुर प्रकरण: क्या है कांग्रेस MLA बंबर ठाकुर के बेटे की भूमिका?

SHARE