विक्रमादित्य ने RSS पर साधा निशाना, फिर डिलीट किया पोस्ट

शिमला।। पिछले दिनों सरकारी हेलिकॉप्टर को लेकर बीजेपी सरकार का बचाव करने के बाद अपनी ही पार्टी के अंदर घिरे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे और शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य फिर लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल, विक्रमादित्य ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में राष्ट्रीय स्वयंसेव संघ पर निशाना साधा था। मगर बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। लोग अब उस पोस्ट के स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं।

विक्रमादित्य ने अपने पेज पर लिखा था- सही को सही और गलत को गलत कहना हमारा दायित्व है। इसके नीचे भगवा बैकग्राउंड पर लिखा था- “इतिहास की सबसे भीषण आपदा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ लापता। – विक्रमादित्य सिंह।” लेकिन को सही को सही और गलत को गलत कहने का दायित्व निभाने का दावा करने वाले विक्रमादित्य का यह पोस्ट अब उनके फेसबुक पेज पर नजर नहीं आ रहा।

इसे लेकर लोग विक्रमादित्य पर निशाना साध रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब इस काल में आरएसएस की ओर से किए जा रहे और अब तक किए गए काम कॉमेंट्स के माध्यम से गिनाए जाने लगे तो शिमला ग्रामीण के विधायक ने पोस्ट को ही हटा दिया।

अब लोगों द्वारा की जा रहीं कुछ टिप्पणियां-

अवसरवादी और स्वार्थ से परिपूर्ण पार्टी के लोगों को RSS जैसे राष्ट्रवादी संगठन द्वारा किए जा रहे काम क्यूँ दिखायी देंगे?…

Posted by Prajwal Busta on Monday, 26 April 2021

गलत बात @vikrmaditya singh जी संघ के स्वयंसेवक कभी लापता नहीं हो सकते वे किसी न किसी रूप में अपनी भागीदारी सुनिश्चित…

Posted by DɘɘPʌk Mɘʜtʌ on Monday, 26 April 2021

ये #हिम_पप्पू है और ये कांग्रेस के हैं और ये इस तरह लोगों से झूठ बोलते हैं,,,
👇

Posted by Manoj Bisht on Monday, 26 April 2021

पिता वीरभद्र की तरह दूसरों को नीचा क्यों दिखाते हैं विक्रमादित्य?

 

SHARE