पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने दी श्रद्धांजलि

धर्मशाला ।। भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की जयंती पर ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय दाड़ी, धर्मशाला में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस और विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों और सदस्यों ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस मौके पर पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने स्व. राजीव गांधी की जीवनी पर प्रकाश डाला और देश हित में किए गए उनके कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि स्व. राजीव गांधी ने प्रधानमंत्री रहते कई महत्वपूर्ण फैसले लिए और देश में कंप्यूटर क्रांति लाने का श्रेय भी उन्हें जाता है।

सुधीर शर्मा ने कहा कि स्व. राजीव गांधी द्वारा लिए फैसले ही थे जिन्होंने देश की उन्नति की नींव रखी और देश को एक सूत्र में पिरोया। उन्होंने कहा कि देश में संचार क्रांति के मसीहा स्व. राजीव गांधी हैं।

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस और अन्य प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों ने भी स्व. राजीव गांधी की जीवनी पर अपने विचार रखे। इस कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस धर्मशाला, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस व सेवादल सहित विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, सदस्य और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।