दूरदर्शी सोच नहीं होने के कारण विकास पर पैसे भी खर्च नहीं कर पाई बीजेपी: सुधीर शर्मा

धर्मशाला॥ जात-पात से उपर उठ कर एक बेहतर समाज के निर्माण के लिए हम सबको एक होना होगा, चुनाव आते-जाते रहते हैं, हमें सामाजिक संतुलन को बनाए रखना है और आगे बढ़ना है। धर्मशाला के विकास के लिए जो मैंने लक्ष्य रखे हैं, उन्हें जन सहयोग के बिना पूर्ण कर पाना मुश्किल है। यह बात धर्मशाला से कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सोमवार को धर्मशाला में आयोजित एक बैठक के दौरान कही।

शर्मा ने आई.टी. पार्क, केंद्रीय विश्वविद्यालय और संकल्प पत्र में अंकित तमाम लक्ष्यों के दूरगामी परिणामों का भी जिक्र किया। सुधीर शर्मा ने सोमवार को टैक्सी चालक संघ के पदाधिकारियों एवं सदस्यों से विभिन्न मुद्दों और समस्याओं पर चर्चा की। इसके अतिरिक्त सुधीर शर्मा ने ढ़गवार, टंग नरवाणा, कंड करडियाणा, गोरखा भवन, थाथरी, बनगोटू, सकोह, पंजलेहड़, गदियाड़ा व जूहल आदि में आयोजित बैठकों में भाग लिया और लोगों को पिछले पांच वर्षों में पेश आई समस्याओं को जाना।

इस दौरान लोगों ने सुधीर शर्मा के सत्ता से बाहर रहते हुए भी लोगों की लगातार मदद करने के लिए उनका धन्यवाद किया। सुधीर शर्मा ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनके कार्यकर्ता जनता के बीच वोट तक नहीं मांग पा रहे हैं, क्योंकि उनके पास ऐसा कोई विकास कार्य है ही नहीं, जिसको लेकर वह जनता के बीच जा सकें।

सुधीर शर्मा ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से बन रही है। उन्होंने कहा कि उनका सपना धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र को सवर्णिम बनाना है, इसी सपने को लेकर वह पहली बार धर्मशाला से चुनाव लड़े थे और जीत हासिल की थी। वर्ष 2012 से 2017 तक विकास कार्यों के लिए करोड़ों रूपये की धनराशि लाई गई। सत्ता परिवर्तन के बाद अगले पांच वर्षों में भाजपा सरकार शेष बची राशि का 10 प्रतिशत भी विकास कार्यों पर खर्च नहीं कर पाई। पैसा लाना फिर भी आसान है लेकिन पैसा सही तरीके से विकास कार्यों में खर्च करने के लिए दूरदर्शी सोच का होना जरूरी होता है।

सुधीर शर्मा को चुनाव प्रचार के दौरान बड़ी संख्या में
लोगोँ का सहयोग मिल रहा है। आज आयोजित बैठकों के दौरान सुधीर शर्मा के साथ ब्लॉक कांग्रेस, महिला , युवा कांग्रेस सहित विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

SHARE