कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाने की चर्चाओं पर क्या बोले सुधीर शर्मा?

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला।। पूर्व मंत्री और धर्मशाला के पूर्व विधायक सुधीर शर्मा ने कहा है कि वह कांग्रेस छोड़कर नहीं जा रहे हैं और इस संबंध में कुछ लोग अफवाहें फैला रहे हैं जो गलत है। दरअसल, कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष हर्ष महाजन ने बुधवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया।

इस बीच ऐसी भी चर्चाएं हैं कि सुधीर शर्मा और जयसिंहपुर के पूर्व विधायक यादविंदर गोमा भी कांग्रेस छोड़ सकते हैं। मगर सुधीर शर्मा ने फोन पर हुई बातचीत में ‘इन हिमाचल’ को बताया कि वह कांग्रेस नहीं छोड़ रहे। उन्होंने कहा, “जैसे हम पहले कांग्रेस की विचारधारा को फैलाते रहे हैं, वैसे ही आगे भी कांग्रेस को आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा। ये गलत अफवाहें फैलाई जा रही हैं।”

चुनाव के लिए एक महीने का ही वक्त बचा है और अगले महीने कभी भी आचार संहिता लग सकती है। उससे पहले हिमाचल में कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं का इधर-उधर जाना जारी है।

मुख्य चेहरों की बात करें तो अब तक कांग्रेस से कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष और कांगड़ा के विधायक पवन काजल और नालागढ़ के विधायक लखविंदर राणा बीजेपी में आ चुके हैं। इसी तरह कांगड़ा के पूर्व विधायक सुरेंद्र काकू बीजेपी छोड़ कांग्रेस में गए हैं। वहीं, बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष खीमी राम ने कांग्रेस जॉइन की है।

SHARE