शाहपुर कांग्रेस में बढ़ी खींचतान, वरिष्ठ नेताओं ने उठाई यह मांग

शाहपुर।। चुनावी वर्ष में जहां भाजपा व कांग्रेस में टिकटों को लेकर घमासान मचा हुआ है, वहीं इससे शाहपुर विधानसभा क्षेत्र भी अछूता नहीं है। शाहपुर कांग्रेस की टिकट को लेकर मची लड़ाई अब सार्वजनिक हो चुकी है। इसी कड़ी में शनिवार को शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से संबंधित वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने शाहपुर यूनाइट के नाम पर प्रेसवार्ता करके आलाकमान से नए चेहरे को टिकट देने की वकालत की है। साथ ही यह भी कहा कि हारे हुए प्रत्याशी को टिकट दी गई तो इसका पार्टी को निश्चित तौर पर नुकसान होगा।

शाहपुर यूनाइट कांग्रेस में शामिल नेताओं हंसराज ठाकुर, सादिक खान, ओंकार राणा, अभय राणा, प्रवीण धीमान, मनोज कुमार, जितेन्द्र गुलेरिया ने सीधे तौर पर आरोप लगाया कि शाहपुर में कांग्रेस दो नेताओं की वजह से हारती रही है, जिसका भाजपा नेता को लाभ मिलता रहा।

इन नेताओं ने कहा कि आलाकमान से यही आग्रह रहेगा कि इस पार्टी को शाहपुर से जीत दिलाने के लिए नए चेहरे को आगे लाया जाए, जो कि बेदाग हो, काम करने वाला हो और जिताऊ हो। कांग्रेस नेताओं का कहना था कि शाहपुर में यदि कांग्रेस समय रहते समझ जाती तो पार्टी की यह हालत न होती।

यूनाइट कांग्रेस नेताओं का कहना था कि शाहपुर के कांग्रेसियों को एकजुट किया जाएगा तथा पार्टी पूरे जोर-शोर से चुनावी समर में उतरेगी। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान में शाहपुर कांग्रेस का कार्यालय निजी घर में चलाया जा रहा है, ऐसे में उनका प्रयास रहेगा कि जल्द ही शाहपुर कांग्रेस का कार्यालय किसी अन्यत्र जगह स्थापित किया जाए, जहां हर कोई आ और जा सके।

SHARE