कांग्रेस में टिकट के तलबगारों को जोर का झटका, संजय दत्त का कार्यक्रम रद्द

मृत्युंजय पुरी, कांगड़ा।। कांगड़ा में पवन काजल के भाजपा में जाने के बाद कांग्रेस में भूचाल का आलम है। कांगड़ा में कांग्रेस का ब्लाक अब तक भंग है। नए ब्लाक के गठन के लिए पार्टी के सह प्रभारी ने सोमवार को मटौर के निकट एक होटल में कांग्रेस वर्कर्ज से मीटिंग लेनी है। माना जा रहा था कि उस मीटिंग में टिकट के सारे तलबगारों ने जहां अपना पक्ष रखना था, वहीं नए ब्लाक के गठन का रास्ता भी साफ होना था।

इस मीटिंग का बड़ी बेसब्री से कांग्रेस कार्यकर्ता व नेता इंतजार कर रहे थे, लेकिन ऐन मौके पर सह प्रभारी संजय दत्त का प्रोग्राम बदल गया है। उन्होंने फोन पर बताया कि उनका सोमवार को कांगड़ा आने का कोई कार्यक्रम नहीं है।

संजय दत्त ने साफ कहा है कि उनका अभी कांगड़ा में आने का कोई कार्यक्रम नहीं है। इस मीटिंग के अलावा संजय दत्त ने जिला स्तर की मीटिंग भी लेनी है। वह मीटिंग कैसे होती है, यह भी देखने वाली बात होगी।

खैर, राजनीति में कब, क्या हो जाए, यह किसी को पता नहीं। ऐसे में असली तस्वीर सोमवार को ही साफ हो पाएगी। बहरहाल बैठक में टिकट के तलबगारो का शक्ति प्रदर्शन भी देखने को मिलना था लेकिन अब इस सूचना के बाद कही ना कही टिकट के तलबगारो को निराशा जरूर होगी।

SHARE