पवन काजल के लिए पूर्व बीजेपी विधायक संजय चौधरी ने किया प्रचार

कांगड़ा।। कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी पवन काजल के समर्थन में भाजपा के पूर्व में विधायक रहे संजय चौधरी ने रविवार को एक दर्जन से अधिक चुनावी जनसभा को संबोधित कर भाजपा के चुनाव प्रचार को गति दी। संजय ने क्षेत्र के मतदाताओं से चुनाव में पवन काजल को जीता कर कांगड़ा से बीजेपी की लगातार हार का कलंक तोड़ने की अपील की। हलेडकलां,जोगीपुर, वीरता पंचायत में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए संजय चौधरी ने कहा पिछले 20 वर्षों से कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी की हार का कारण यहां के ही कुछ प्रभावशाली बीजेपी के नेता रहे हैं।

वो भी लगातार दो चुनाव बीजेपी टिकट पर हारकर इनके भुक्तभोगी रहे हैं। इस बार भी कुछ नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए बीजेपी प्रत्याशी पवन काजल की टांग खींचने में जुट गए हैं। लेकिन बे इसबार काजल के साथ हैं, और कंधे से कंधा मिलाकर चुनावों में रिकॉर्ड मतों से काजल को जीत दिलाकर कांगड़ा में 20 साल से हार का सामना कर रही बीजेपी के रिकार्ड को तोड़ कर जीत हासिल कर ऐसे मतलबी नेताओं को सबक सिखाएंगे।

संजय ने कहा कई लोग उनके बारे में भ्रांतियां फैला रहे हैं। लेकिन वह काजल के साथ हैं, और बीजेपी की जीत सुनिश्चित करना उनकी जिम्मेदारी है। जनसभा दौरान भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र राणा ने कहा कि यह चुनाव पवन काजल का चुनाव नहीं है, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सशक्त व देश को मजबूत बनाने के लिए चुनाव है। ऐसे में पवन काजल की जीत नरेंद्र मोदी की जीत होगी। उन्होंने ग्रामीणों से एकजुट होकर बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

बीजेपी प्रत्याशी पवन काजल ने कहा पिछले 10 सालों से क्षेत्र की जनता ने दलगत राजनीति से हटकर लगातार दो चुनाब में उनका समर्थन किया है। और इस बार हिमाचल प्रदेश और कांगड़ा में बीजेपी की जीत से रिवाज बदलना तय है। इस मौके पर कॉंग्रेस टिकट के दावेदार रहे समाजसेवी राम कृष्ण चौधरी ने भी कॉंग्रेस छोड़कर बीजेपी प्रत्याशी पवन काजल की जीत सुनिश्चित करने की अपील ग्रामीणों से की। इस मौके पर पंचायत समिति अध्यक्ष बबीता संधू ,किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजे,पंचायत प्रधान रिंपल, महिला मोर्चा की चंपा देवी, पूर्व मण्डल बीजेपी अध्यक्ष देशराज, वेद चौधरी, कौशल्या देवी,गोपीचंद अग्रवाल, रमेश महेशी, सहित भाजपा कार्यकर्ता उनके साथ रहे।

SHARE