आरएस बाली नामांकन दाखिल कर बोले- भारी बहुमत से जीतेगी कांग्रेस

कांगड़ा।। नगरोटा के कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली ने शुरक्रवार नामांकन पत्र भरा। उनके नामांकन के लिए सैकड़ों लोग ओबीसी भवन नगरोटा बगवां में पहुंचे। वहीं, आरएस बाली ने चामुंडा माताजी, नारदा शारदा माताजी और ब्रजेश्वरी माताजी से आशीर्वाद लिया।

आरएस बाली ने नामांकन पत्र भर से पहले नगरोटा मार्केट में जाकर लोगों से आशीर्वाद लिया, जिसके बाद ओबीसी भवन पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए आरएस बाली ने विकासपुरुष जीएस बालीजी को याद करते हुए कहा कि विकासपुरुष शरीरिक रूप से आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वे आज भी हमारे दिल में और नगरोटा की बुलंद आवाज में हमेंशा जिंदा रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि विकास की हर ईंट में मिलेगा विकासपुरुष जीएस बाली जी का नाम।

इस बीच, भाजपा सरकार पर हमला करते हुए आरएस बाली ने कहा कि अक्षम भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और झूठे वादों के खिलाफ लोग उठ खड़े हुए हैं। भाजपा की हार जनता की जीत होगी और हिमाचल में नया सवेरा लाएगी।

बीजेपी के खिलाफ कई हमलों में आरएस बाली ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों, छात्रों से लेकर महिलाओं तक, हर कोई बीजेपी से नाराज है। आज पूरा राज्य कई मुद्दों पर विरोध कर रहा है- ओपीएस, अग्निवीर, बेरोजगारी या महंगाई से। जनता आज सड़कों पर निकलने को मजबूर हो गई है। कांग्रेस इस बार भारी बहुमत से जीतने जा रही है।