रैश ड्राइविंग वीडियो: युवकों को भरना पड़ा भारी जुर्माना

इन हिमाचल डेस्क।। संकरी सड़क पर तेज गति से स्कूटी और बाइक चलाते हुए वीडियो शूट करने वाले युवकों को धर्मशाला में भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ा है। युवकों ने इन हिमाचल से वीडियो हटाने का आग्रह करते हुए बताया कि इस सम्बंध में धर्मशाला पुलिस के आगे उन्हें जुर्माना भरना पड़ा है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक पुलिस का पक्ष उपलब्ध नहीं हो पाया है।

इनमें से एक युवक ने पुलिस के सामने जुर्माना भरने की जानकारी देते हुए इन हिमाचल से कहा कि ‘इस घटना से उन्हें एक बड़ा सबक मिला है।’

बता दें कि विभिन्न पेजों पर एक वीडियो शेयर हुआ था जिसमें धर्मशाला की सड़कों पर कुछ युवा दो बाइकों पर सवार होकर एक स्कूटी सवार से होड़ लगा रहे थे। वे तंग सड़क पर तेज रफ्तार बाइक व स्कूटी चलाते हुए ओवरटेक करने की कोशिश में थे। ये वीडियो इन्हीं द्वारा रिकॉर्ड किया गया था, जिसके आखिर में झड़प को भी रिकॉर्ड किया गया था।

युवकों के भविष्य को देखते हुए और पुलिस की ओर से कार्रवाई होने की बात पर विचार करते हुए इन हिमाचल की सम्पादकीय टीम ने वीडियो को हटाने का फैसला किया है। हालांकि, इन हिमाचल टीम न सिर्फ इन युवकों बल्कि सभी नागरिकों से उम्मीद करती है कि कोई भी वाहन जिम्मेदारी से चलाएं। क्योंकि सवाल सिर्फ आपकी जान का नहीं, सड़क पर और जिंदगियों को भी खतरा हो सकता है।

SHARE