सरकाघाट का विधायक नालायक, हम लगाएंगे आपकी नौकरी: रजत ठाकुर

रितेश चौहान, सरकाघाट, फ़ॉर इन हिमाचल।। सरकाघाट उपमंडल में धर्मपुर के युवाओं को नौकरी देने को लेकर जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह से लोगों की नाराजगी ना सिर्फ़ उनके समधी पृथ्वीराज धूमल के चुनाव पर भारी पड़ रही है बल्कि जगह-जगह उनकी जनसभाओं में प्रचार करने पहुंचे उनके पुत्र और प्रदेश भाजपा सह मीडिया प्रभारी रजत ठाकुर का जनता द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है।

एक ही हफ्ते में सोशल मीडिया पर लगातार चौथा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक जगह रात को उनका घेराव हो रहा है तो दूसरी पंचायत में मंच से उन्हें बोलने से रोक दिया जा रहा है तो आज ससुर के साथ प्रचार पर निकले रजत को लोगों के जमकर विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

https://www.facebook.com/873573169324412/posts/4531954940152865/

सोशल मीडिया में वायरल गत रात के वीडियो में दर्जनों युवाओं द्वारा उनकी गाड़ी को रोक दिया गया है और उन्हें गो बैक के नारे लगाए जा रहे हैं। बाहरी तत्व नहीं चलेगा, भद्रोता में बाहरी तत्व नहीं चलेगा के नारे भी लगाए जा रहे हैं। वीडियो टिक्कर पंचायत का बताया जा रहा है जबकि आज खाहण पंचायत में ससुर पृथ्वी राज धूमल के साथ प्रचार पर निकलने के दौरान स्थानीय जनता ने उनका काफिला रोक डाला जिसमें बजुर्ग लोग उन्हें कह रहे है की बेरोजगारों को क्या पीड़ा होती है वह वही जानते हैं। ‘हमारे बच्चे आईटीआई होल्डर हैं, घरों में बेकार पड़े हैं।

https://www.facebook.com/873573169324412/posts/4532023690145990/

वीडियो के दौरान युवा रजत से सवाल कर रहे हैं कि आपने हमारे एरिया में धर्मपुर के लोगों को क्यों तैनात किया है। युवाओं को शांत करते रजत कह रहे हैं- “विधायक का काम होता है रोजगार देना ना कि पंचायत प्रतिनिधियों का। आपका विधायक नालायक है, धर्मपुर के लोग यहां पर हमने नहीं रखे हैं बल्कि यूनिप्रो कंपनी के हैं। अगर आपको नौकरी चाहिए तो आप अपना नाम दो हम आपको भी लगा देंगे।”

वीडियो में उनके ससुर और जिला परिषद प्रत्याशी पृथ्वी राज धूमल इन युवाओं को बाहरी कह रहे हैं जिस पर वहां के लोग काफ़ी ग़ुस्सा हो गए है l साफ़ कह रहे है की ये बच्चे हमारे रिश्तेदार है l गौरतलब है कि जिला परिषद के थौना वार्ड में चंद्र मोहन शर्मा और पृथ्वीराज धूमल आमने सामने टक्कर में है।

इस चुनाव को लेकर विधायक कर्नल इंद्र सिंह और महेंद्र सिंह ठाकुर में लगातार दूरियां बढ़ रही है। दोनों आमने सामने हो चुके हैं। यहाँ पर रजत ठाकुर को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले चौरी पंचायत में उनका काफिला रोक दिया गया था और टिक्कर में गो बैक के नारे लगे थे। लगातार वीडियो जारी होने के बाद सोशल मीडिया में उनकी खासी फजीहत हो रही है।

अपने ही विधायक को बताया नालायक
वीडियो में प्रदेश भाजपा सह मीडिया प्रभारी ने अपने विधायक को ही नालायक कह दिया है l उन्होंने युवाओं को कहा कि आपका विधायक नालायक है तभी यहां पर लोग नहीं लगे हैं l वीडियो वायरल होने बाद नालायक के मुद्दे पर भाजपा में काफी सियासी बवाल उठने वाला है ।

बाहरी तत्व कर रहे हैं विरोध : पृथ्वी राज धूमल
उधर,रजत ठाकुर के ससुर पृथ्वी राज धूमल ने कहा कि दुनिया देख रही है की यह सभी बाहरी तत्व है जो यहां पर लाए गए हैं l यह सब चुनाव में हमारी पक्ष में जाएगा l

SHARE