बासा जिला परिषद वॉर्ड में बीजेपी समर्थित मुकेश ने चढ़ाया सियासी पारा

मंडी।। हिमाचल प्रदेश में पंचायत चुनावों के तहत जिला परिषद के लिए उतरे प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। भले ही ये चुनाव पार्टी सिंबल पर नहीं होते मगर पार्टियां अपने समर्थन वाले उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रही हैं। कुछ जगहों पर पार्टियों के पदाधिकारी भी अपनी क़िस्मत आजमा रहे हैं। इसी तरह से नाचन भाजपा मंडल के महामंत्री मुकेश कुमार चंदेल के चुनाव मैदान में उतरने से सियासी पारा चढ़ गया है।

मुकेश कुमार मंडी जिला परिषद के बासा वॉर्ड नंबर 10 से चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी समर्थित प्रत्याशी मुकेश कुमार सेरी पंचायत के प्रधान रह चुके हैं और इस दौरान किए गए कामों और उपलब्धियों के आधार पर वह जिला परिषद के लिए वोट मांग रहे हैं।

सीएम जयराम ठाकुर के सिपहसलारों में शामिल मुकेश कई सामाजिक संगठनों से भी जुड़े हैँ। प्रचार के आखिरी दिन इन संगठनों के सदस्य भी उनके साथ नज़र आए। अंतिम चरण में मंडी जिले की 181 पंचायतों मे 21 जनवरी को मतदान होगा।

मुकेश कुमार ने अपील जारी करके बताया कि राज्य की जयराम सरकार ने पंचायती राज को मजबूत किया और इस प्रणाली के माध्यम से विकास की नई इबारत लिखी है। उन्होंने कहा कि जिला परिषद चुने जाने पर वह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और स्थानीय विधायक विनोद कुमार के विकास के एजेंडे को लेकर ही आगे बढ़ेंगे।

SHARE