हिमाचल में कोरोना के नौ और मामले सामने आए, कुल केस 27 हुए

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिमला।। हिमाचल में मंगलवार को कोरोना वायरस के नौ नए मामले सामने आए हैं। संक्रमितों में अधिकतर जमाती हैं। सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज ऊना के हैं।

अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य आरडी धीमान ने इसकी पुष्टि की है। मंगलवार को प्रदेश में 79 नमूनों की जांच की गई। इनमें से 70 की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। वहीं नौ की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

टांडा मेडिकल कॉलेज में 51 नमूनों की जांच की गई। इस तरह राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 27 पहुंच गई है। इनमें से 21 जमाती हैं।

इन हिमाचल के लिए अपनी मर्ज़ी से कुछ भी डोनेट कीजिए

आप जानते हैं कि ‘इन हिमाचल’ किसी भी सरकार, संगठन, कंपनी, पार्टी या व्यक्ति से सीधे विज्ञापन नहीं लेता। इससे हमें अपने कॉन्टेंट को स्वतंत्र और निष्पक्ष बनाए रखने में मदद मिलती है। अगर आपको इन हिमाचल का काम पसंद है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपनी मर्ज़ी से कुछ भी रक़म हमें डोनेट करें ताकि इसी तरह से आगे भी हम इस स्वतंत्र पोर्टल को चलाए रखें और अच्छा कॉन्टेंट आप तक पहुँचाते रहें।

डोनेट करने के लिए यहाँ पर टैप या क्लिक करें

‘इन हिमाचल’ पिछले 6 सालों से हिमाचल प्रदेश में न्यू मीडिया के माध्यम से स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहा है।  आपका छोटा सा सहयोग भी हमारी टीम के लिए बड़ा प्रोत्साहन होगा।

हिमाचल: मंत्रियों, विधायकों का वेतन कटा, विधायक निधि भी बंद

SHARE