अब कांगड़ा में सामने आया कोरोना संक्रमण का नया मामला

धर्मशाला।। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में कोरोना का एक नया मामला सामने आया है। जामानाबाद कांगड़ा के एक व्यक्ति की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि दुबई से लौटा युवक दिल्ली में था और फिर 27 अप्रैल को वहां से चार अन्य लोगों के साथ हिमाचल लौटा था।

इस शख्स को कांगड़ा के पास छेब स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। मरीज को टांडा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही हिमाचल में अब तक 43 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं।इस तरह अब सक्रिय मामलों की संख्या तीन हो गई है।

सिरमौर जिले का एक कोरोना पॉजिटिव मरीज सोलन के काठा अस्पताल में भर्ती है। दूसरा मरीज जोगिंद्रनगर का नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। दो मरीजों की मौत हो चुकी है। प्रदेश के पांच जिले शिमला, कुल्लू, लाहौल-स्पीति, बिलासपुर और किन्नौर में कोरोना वायरस का कोई मामला नहीं है।

राज्य में अब तक 15777 लोगों को निगरानी में रखा गया। इनमें से 6831 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है और सभी स्वस्थ्य हैं। राज्य में अब तक 7893 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है। 34 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। इसके अलावा चार लोग हिमाचल से बाहर चले गए हैं।

40 साल पहले हमीरपुर की वो शाम जब बुजुर्ग ने अजनबी से माँगी लिफ्ट

SHARE