नगरोटा बगवां में बीजेपी छोड़ 50 महिलाएं कांग्रेस में शामिल

मृत्युंजय पुरी, कांगड़ा।। नगरोटा बगवां में एक बार फिर बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. आज ओबीसी भवन में करीब 70 लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा है. इनमें से 50 महिलाओं ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया. महाराष्ट्र से हर्षवर्धन सपकल और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली की मौजूदगी में इन लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा है.

इस मौके पर आरएस बाली ने कहा ग्रामीण क्षेत्र के लोग बहुत अहम भूमिका निभाते हैं. उन्होंने कहा बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ ये लड़ाई मजबूत हो रही है. जीएस बाली जी के समय नगरोटा बगवां तेजी से विकास की ओर बढ़ रहा था. आरएस बाली बोले, नगरोटा बगवां भारत का अकेला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र है जहां सरकार के सारे कॉलेज, सरकारी कार्यालय एक ही विधानसभा क्षेत्र में हैं.

विज्ञापन

उन्होंने आगे कहा, विकासपुरुष जीएस बाली जी ने रोजगार भत्ता अपने शासनकाल में पूरे हिमाचल में दिया. विकासपुरुष जीएस बाली जी की विचारधारा को आगे लेके जाना है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए आरएस बाली ने कहा, कि आज के समय लोगों की जीना मुश्किल हो गया है. रोजगार, महंगाई, जीएसटी ने आम जनता का जीना मुश्किल कर दिया है. झूठ का प्रचार अब नहीं चलेगा. जनता ने सब देखा और जनता सबस बताएगी. इस मौके पर सभी ने जीएस बाली को श्रद्धांजलि अर्पित की.

SHARE