रामपुर में छात्रा की हत्या, सड़क किनारे मिला शव

रामपुर बुशहर॥ शिमला जिला के झाकड़ी थाना के अंतर्गत कोटला कन्नी संपर्क मार्ग पर कालेज छात्रा की हत्या का मामला सामने आया है। युवती रामपुर कॉलेज की छात्रा थी, जिसका शव कोटला-कुन्नी सड़क के किनारे झाड़ियों के बीच बरामद किया गया है।

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अनीता नेगी पुत्री टिक्कम नेगी निवासी गांव कुन्नी उम्र 20 वर्ष रविवार को करीब दस बजे ज्यूरी के समीप त्यावल गांव में अपने रिश्तेदार के घर से पैदल अपने घर कन्नी जा रही थी।

इस दौरान युवती अपनी मां से मोबाइल पर बात कर रही थी, इसी बीच अचानक कॉल कट गई। इससे युवती की मां को अहसास हुआ कि मेरी बेटी के साथ कुछ हादसा हुआ है। मां ने अनीता के मोबाइल कई बार कॉल की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद मां बेटी को ढूंढने के लिए कोटला की ओर निकली तो घर से कुछ दूरी पर सड़क के साथ ऊपर की ओर युवती का शव झाड़ियों से ढका मिला। सूचना मिलते ही कुन्नी गांव समेत आसपास के क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में घटना स्थल पहुंच गए और मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

इसके बाद ज्यूरी और झाकड़ी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती के शरीर पर चोटों के निशान है। और गले में मोबाइल चार्जर की वायर भी बंदी है। पुलिस ने परिजनों के बयान ओर प्रारंभिक जांच के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। युवती के शब को पोस्टमार्टम आई जी एम सी शिमला किया गया।

आज एसपी शिमला ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। एफएसएल की टीम को घटना स्थल पर बुलाया गया हैं जो साक्ष्य जुटाने मैं लगी हैं। एनडीआरएफ की टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया गया हैं जो युवती के मोबाइल के खोज में लगी हैं। मोबाइल मिलने के बाद हत्या के मामले में कुछ खुलासा हो सकता है।

SHARE