बेटी की तस्वीर सीने से लगाकर रोई माँ, पिता ने नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

मंडी।। बेटी की तस्वीर गले से लगाकर मां सिसक रही थी, वहीं पिता ने भी दिल पर पत्थर रखकर नम आंखों से अपनी बेटी को श्रद्धांजलि अर्पित की। यह दुखदायी दृश्य आज जोगिंद्रनगर में देखने को मिला। गांधी वाटिका में एकत्रित सैकड़ों लोग ज्योति की मौत पर इंसाफ की मांग कर रहे थे।

भीड़ में खड़े भाई दीपक की आंखे भी नम थीं। नम आंखों से भाई अपनी बहन की तस्वीर को टकटकी लगाए देख रहा था। बेटी की फोटो सीने से लगाई माँ बार-बार बेसुध हो रही थी। परिजन मां को संभालने में लगे थे। कोई छाता लेकर खड़ा था, तो कोई बार-बार पानी पिला रहा था। यह दुखदायी दृश्य देख वहाँ मौजूद हर व्यक्ति की आँख से आंसू छलकने को तैयार थे।

पिता ने नम आंखों के साथ लोगों का सहयोग के लिए धन्यवाद किया। कहा कि अभी तक की पुलिस कार्यवाही से वे संतुष्ट है। बोले, अब ये केस सीआईडी को सौंपा गया है। अगर किसी भी तरह की ढील सामने आई तो केस की सीबीआई जांच की मांग करेंगे।

जोगिंद्रनगर के गडूही गांव की 23 वर्षीय ज्योति की मौत पर हर कोई न्याय की मांग कर रहा है। आज जिला परिषद कुशाल भारद्वाज के नेतृत्व में सैकड़ों लोग गांधी वाटिका में न्याय को लेकर एकत्रित हुए थे। ज्योति के परिजन भी इसमें शामिल हुए थे। शांतिपूर्ण तरीके से न्याय की मांग करते हुए ज्योति को श्रद्धांजलि अर्पित की गई, साथ ही दो मिनट का मौन भी रखा गया। वहीं, परिजनों ने एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री से भी मुलाकात की।

SHARE